झाँसी में हुई हॉरर फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की शूटिंग, यहाँ देखिये शूटिंग सीन्स

इस फ़िल्म में बुन्देलखण्ड के अलावा दूसरे शहरों के कलाकार भी काम कर रहे है, इस बेव सीरीज के लगभग सारे एपिसोड शूट हो चुके...

झाँसी में हुई हॉरर फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की शूटिंग, यहाँ देखिये शूटिंग सीन्स
फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की शूटिंग

बुन्देलखण्ड में फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला जारी है बाँदा में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग चल रही है वहीं महोबा में हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर फिल्म की शूटिंग हो रही है, और इन सारी ख़बरों की जानकारी आपको हम पहुंचते भी रहते हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग देखने को मिल रहा मेले जैसा नजारा

खैर, हम बात कर रहे थे झाँसी में बन रही फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की, इस फिल्म में बुंदेलखंड के काफी कलाकारों को चांस दिया गया है।

यह भी पढ़ें - महोबा के चरखारी में चल रही हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर की शूटिंग

इस बेब सीरीज फ़िल्म की शूटिंग पिछले 12 दिनों से झांसी शहर, व आस पास चल रही है, इस फ़िल्म में मिस्टर एन्ड मिस बुंदेलखंड के कलाकारों को भी चांस दिया जा रहा है। इस फ़िल्म में काफी बरिष्ठ कलाकार भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेली छोरे को मिला एक और फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज में रोल

फिल्म निर्माता का कहना है कि ये फ़िल्म बुन्देलखण्ड की पहली होर्रर फ़िल्म बेव सीरीज साबित होगी। इस फ़िल्म का मकसद आज कल के नोजवानो पर है जो अपनी पढ़ाई लिखाई छोड़ कर प्यार के तलाश में भटकते फिरते है। किसी अनजान व्यक्ति पर यकीन कर के अपने माता पिता को धोखा देते है। मुझे आशा है कि ये फ़िल्म समाज को सुधारने में काफी हेल्प करेगी इस फ़िल्म की शूटिंग बुंदेलखंड के काफी स्थानों पर होगी ये फ़िल्म एक प्यार में धोका खाए सच्चे आशिक़ की कहानी है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

इस फ़िल्म में बुन्देलखण्ड के अलावा दूसरे शहरों के कलाकार भी काम कर रहे है। इस बेव सीरीज के लगभग सारे एपिसोड शूट हो चुके है, जो थोड़ी बहुत बाकी है वो इस हफ्ते कम्पलीट होजायेगी।

यह भी पढ़ें - फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक के गाँव खुरहंड में भी

फ़िल्म प्रोडक्शन की पूरी टीम बहुत मेहनत से काम कर रही है, आशा है कि ये फ़िल्म दर्शको को पसंद आएगी।

चलिए अभी के लिए फिलहाल इतनी ही जानकारी, आगे हम आप तक ऐसे एंटरटेनमेंट की खबरें भी पहुंचाते रहेंगे, बस आप हमारी वेबसाइट बुन्देलखण्ड न्यूज़ (www.bundelkhandnews.com) को फॉलो करते रहिये।

अगर हमारी ये खबर आपको अच्छी लगे तो इन्हें फॉरवर्ड ज़रूर करियेगा, हमारी ये रिपोर्ट आपको कैसी लगी या आप हमे कोई सुझाव देना चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करिये।

What's Your Reaction?

like
11
dislike
2
love
8
funny
2
angry
0
sad
2
wow
4