महोबाः 11 लाख के जेवर ले गए चोर, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पुलिस की निष्क्रियता से चोरों के हौसले बुलंद हैं। जो एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला...

महोबाः 11 लाख के जेवर ले गए चोर, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पुलिस की निष्क्रियता से चोरों के हौसले बुलंद हैं। जो एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के खन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिरसी खुर्द का है। जहां 21 सितंबर की रात चोरों ने एक घर में घुसकर अलमारी में रखें लगभग 11 लाख कीमत के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित परिवार ने घटना का मुकदमा भी पंजीकृत कर दिया है। इसके बाद भी पुलिस अब तक चोरों का सुराग नहीं लगा सकी है।

यह भी पढ़े :13 साल बाद इसरो के इस वैज्ञानिक को दी जाएगी मानद उपाधि

बताते चलें कि ग्राम सिरसी खुर्द निवासी युवराज सिंह प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं। जिनके बेटा बहू लखनऊ में रहते हैं। 2 दिन पहले बहू घर पर आई थी जिसने अपने जेवर घर पर ही रख दिए थे। 21 सितंबर की रात जब पूरा परिवार खाना खाने के बाद सो गया। तब अज्ञात चोर दीवार बांधकर घर में घुस गए और दूसरे कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे लगभग 18 तोला सोने के जेवर और 62000 नगद चुरा कर फरार हो गए।

यह भी पढ़े :बांदाःस्नातक छात्रा प्रेमी से मिलने पहुंच गई पुणे, प्रेमी समेत छह के खिलाफ केस दर्ज

 सवेरे जब परिवार के लोगों की नींद खुली तो अलमारी का सामान बिखरा मिला। घटना की सूचना देने मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्दी ही घटना का खुलासा करने का दावा किया था, लेकिन 4 दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक पुलिस चोरों का सुराग लगाने में नाकाम रही है। जिससे गांव के लोग दहशत में हैं। सभी इस बात से डर रहे है कि चोर कहीं उनके घर को निशाना न बनाएं। पुलिस की लचर कार्य शैली से उनकी चाक-चौबंद व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं।

यह भी पढ़े :चोरी डकैती की घटनाओं का खुलासा न होने से वैश्य समाज नाराज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0