नगर पालिका बांदा की चेयरमैन मालती बासू ने शपथ लेने के बाद, किया जनता ये वादा

नव निर्वाचित नगर पालिका परिषद बांदा की अध्यक्ष एवं सभासदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम रामलीला ग्राउण्ड बांदा में...

नगर पालिका बांदा की चेयरमैन मालती बासू ने शपथ लेने के बाद, किया जनता ये वादा

नव निर्वाचित नगर पालिका परिषद बांदा की अध्यक्ष एवं सभासदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम रामलीला ग्राउण्ड बांदा में आयोजित किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में जिलाधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने नगर पालिका परिषद की नव निर्वाचित अध्यक्षा श्रीमती मालती गुप्ता बासू को अध्यक्ष पद की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण करने के पश्चात नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती मालती गुप्ता बासू ने नव निर्वाचित सभी सभासदों को सभासद के पद पर कार्य करने की शपथ दिलाई।  इस अवसर पर जिलाधिकारी ने नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष एवं सभी सभासदों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें- बांदाः पहले दिन इन नगर पंचायतों के नवनिर्वाचित अध्यक्षों व सभासदों ने शपथ ली

इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवं प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कार्यक्रम में सम्बोधित करते नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष एवं सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि जनपद बांदा के चहुमुखी विकास के लिए तेज गति से कार्य किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने जो कुछ दिन पूर्व बांदा आकर विकास का वादा किया था उसको पूरा करने में नगर पालिका परिषद बांदा के द्वारा कोई कोर कसर नही होगी और नगर को स्वच्छ व सुन्दर बांदा के रूप में विकसित किया जायेगा।

यह भी पढ़ें- केन नदी में गए थे शव प्रवाहित करने, पलट गई नाव 10 लोग डूबे..!

कार्यक्रम में विधायक सदर प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि बांदा शहर को विकास के पथ पर तेजी अग्रसर करते हुए विकास किया जायेगा तथा नगर की सभी समस्याओं को शीघ्र हल करते हुए भव्य व सुन्दर बांदा बनेगा। उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे मोहल्लों सहित नगर के सभी क्षेत्रों में तेजी से विकास कार्य कराये जायेंगे। उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद बांदा के द्वारा विकास के लिए प्रत्येक समय कार्य किया जायेगा एवं गन्दगी को हटाकर साफ, स्वच्छ व सुन्दर नगर को बनाने का कार्य किया जायेगा।नव निर्वाचित नगर पालिका परिषद बांदा अध्यक्ष श्रीमती मालती गुप्ता बासू ने अपने उद्बोधन में कहा कि मैं सदैव बांदा नगर की हर समस्या को देखते हुए बादा नगर के विकास का कार्य करूंगी। उन्होंने कहा कि बांदा नगर को साफ व सुन्दर बनाया जायेगा तथा प्रमुख चौराहों का सौन्दर्यीकरण कर व्यवस्थित किया जायेगा। कहा कि प्रत्येक गली मोहल्ले में साफ-सफाई, पेयजल व प्रकाश की समुचित व्यवस्था करायी जायेगी।

यह भी पढ़ें- अटल आवासीय विद्यालय प्रवेश के लिए चित्रकूट मंडल के चारों जनपदों में इस दिन होगी परीक्षा

कार्यक्रम में उ.प्र. राज्य महिला आयोग की सदस्य श्रीमती प्रभा गुप्ता श्रीमती कमलावती उपाध्यक्ष श्रीमती वन्दना गुप्ता संजय सिंह राज कुमार राज. ब्लाक प्रमुखा नव निर्वाचित सभासद, अपर जिलाधिकारी उमाकान्त त्रिपाठी अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका परिषद  बुद्धि प्रकाश सहित बडी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0