9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले नाबालिग निकले

खेत में भाजी तोड़ने गई 9 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले गांव के ही दो नाबालिग निकले।जिन्हें पुलिस ने घटना के..

9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले नाबालिग निकले

खेत में भाजी तोड़ने गई 9 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले गांव के ही दो नाबालिग निकले।जिन्हें पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बबेरू थाना क्षेत्र के पवैया गांव में  कक्षा पांच की छात्रा के साथ दुष्कर्म और उसके बाद गला घोट कर हत्या किए जाने के मामले में जांच के लिए एक टीम गठित की गई थी। जिसने 24 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश करते हुए इसी गांव के दो बाल अपचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

आरोपियों को महिला रेस्ट रूम में निगरानी में रखा गया है। उन्होंने स्वीकार किया है कि बलात्कार के प्रयास में असफल रहने पर लड़की की हत्या कर दी है। इस मामले में धारा 376 ,511 व 5ध् 6 पॉक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की गई है।

बाल अपचारियों को गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बबेरू भास्कर मिश्र, उपनिरीक्षक ओंकारनाथ मिश्र, उपनिरीक्षक रश्मि देवी, कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव, सौरभ दुबे व सत्येंद्र पाल शामिल रहे।

बताते चलें कि बबेरू क्षेत्र के दिहाड़ी मजदूर की नौ वर्षीय बेटी कक्षा पांच की छात्रा थी। रविवार तीन बजे घर से करीब दो सौ मीटर दूर खेत में डेरा बनाए बाबा-दादी के पास गई थी। वहां से खेत घास काटने चली गई। देर शाम तक न लौटने पर परिजनों ने तलाश की तो खेत में पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड को नयी पहचान दिलानें का काम करेगा, झाँसी में आयोजित होने वाला एग्रो फेस्ट

दरिंदगी के बाद उसकी हत्या की गई थी। हत्याकांड के खुलासे में लगी पुलिस ने 16 और 17 साल के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि खेत में छात्रा को अकेला देख बदनीयती से उसे पकड़ लिया था। दरिंदगी के साथ उसको बेरहमी से मारापीटा। पहचान उजागर न होने पाए, इसके लिए गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0