मुख्तार अंसारी की बहू विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से मिलने चुपके से पहुंची जेल,पकडी गई,जेल के अफसर भी नपें 

माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से जिला जेल में बिना एंट्री के पत्नी को मिलाने का मामला सामने...

मुख्तार अंसारी की बहू विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से मिलने चुपके से पहुंची जेल,पकडी गई,जेल के अफसर भी नपें 

 माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से जिला जेल में बिना एंट्री के पत्नी को मिलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अब्बास अंसारी की पत्नी न‍खित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जेल अधीक्षक सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार की रात जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के छापेमारी में यह बात सामने आई है। बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान अब्बास अंसारी व उनकी पत्नी न‍खित जिला जेल में अधीक्षक के कमरे में पाई गई थी।

यह भी पढ़ें -  बांदाः डी -10 गैंग शहर में रंगदारी वसूल रहा था,गैंगलीडर सहित इन दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा


उनके पास से मोबाइल फोन, नकदी व आभूषण सही तमाम अवैध वस्तुएं पाई गई हैं। ‌अब्बास अंसारी जिला जेल में लगभग दो माह से निरुद्ध है। इस दौरान कई बार उसकी पत्नी बिना एंट्री दर्ज कराएं मिल चुकी है। जिसकी भनक जिला प्रशासन को लगी थी जिसको लेकर शुक्रवार की रात डीएम और एसपी ने औचक निरीक्षण किया था। बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा और विधायक अब्बास अंसारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चित्रकूट की जिला जेल रगौली में बंद है। जिससे मुलाकात करने के लिए अब्बास अंसारी की पत्नी जिला जेल रगौली में पहुंची थी। जेल में छापे के बाद अंसारी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।उसके पास से विदेशी मुद्रा सहित कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। पुलिस ने अब्बास अंसारी की पत्नी के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और उसे हिरासत में लेकर उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - भजन संध्या में आयेंगी प्रख्यात भजन गायिका शहनाज अख्तर

बतातें चले कि पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था।18 नवंबर 2022 को प्रयागराज के सेंटर जेल से अब्बास अंसारी को हाई सिक्योरिटी जेल चित्रकूट की रगौली जेल भेजा था। जिसके बाद अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद था। उससे मिलने के लिए उसके परिजनों ने चित्रकूट में डेरा डाल लिया था और लगातार नए-नए तरीके से अब्बास अंसारी से मिलने का प्रयास कर रहे थे। कल 10 फरवरो को दोपहर लगभग 12 बजे अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी पति अब्बास अंसारी से मिलने के लिए चित्रकूट की जिला जेल रगौली पहुंची थी। जिसकी भनक जिला प्रशासन को लग गई।जिसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने आनन-फानन में जेल पहुंचकर निकहत अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निकहत बानो के खिलाफ आईपीसी और एंटी करप्शन एक्ट की 11 गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है। चित्रकूट जेल के अधीक्षक अशोक कुमार सागर, डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुशील कुमार, कांस्टेबल जगमोहन समेत जेल के कई कर्मचारियों के खिलाफ भी कर्वी कोतवाली में एफआईआर दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें -  बांदाः यहां तैयार हुआ मां पीतांबरा देवी का भव्य मंदिर, अब प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी

एफआईआर के मुताबिक  इन दिनों चित्रकूट जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी से मिलने उसकी पत्नी निकहत बानो उससे मिलने के लिए पिछले कई दिनों से रोजाना जेल जाती थी। जेल में बिना किसी लिखा पढ़ी के उसे मोबाइल फोन व दूसरे आपत्तिजनक सामान के साथ अंदर जाने दिया जाता था। जेल में वह रोजाना अपने पति के साथ कई घंटों तक अलग कमरे में रहती थी। आरोप है कि पत्नी निकहत बानो अपने साथ दो मोबाइल फोन रखती थी। विधायक अब्बास अंसारी पत्नी के मोबाइल फोन से तमाम लोगों को धमकियां देता था और अपने गुर्गों से बातचीत करता था. जेल में रहकर ही रंगदारी वसूलता था। 

यह भी पढ़ें - UP Global Investors Summit : बाँदा में उद्यमियों के लिए क्या बोले डीएम व कमिश्नर
जेलअधीक्षक व दूसरे अधिकारी कर्मचारी पैसों व दूसरे उपहार की लालच में अवैध काम करने की छूट देते थे। अब्बास और उसकी पत्नी को अलग कमरा मुहैया कराते थे। छापेमारी के दौरान विधायक अब्बास अंसारी अपनी बैरक में नहीं मिला था.वह पत्नी निकहत के साथ जेल अधीक्षक के बगल के कमरे में था। पत्नी निकहत के पास से पुलिस ने दो मोबाइल फोन, ज्वेलरी, 21 हजार रुपये नकद और विदेशी मुद्रा भी बरामद की थी। निकहत के पर्स से 12 रियाल बरामद हुए थे। रियाल सऊदी अरब की करेंसी है। अफसरों को जेल में देखकर निकहत ने अपने मोबाइल फोन के तमाम डाटा डिलीट कर दिए थे।गलत पासवर्ड डालकर फोन को लॉक कर दिया था। निकहत के दोनों मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं। इस मामले में सब इंस्पेक्टर श्याम देव सिंह की तहरीर पर विधायक अब्बास अंसारी, पत्नी निकहत बानो, उसके ड्राइवर नियाज, जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर, उप अधीक्षक सुशील कुमार और कांस्टेबल जगमोहन के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - खनिज उद्योगः नियमों की अनदेखी पड़ती भारी, मजा करें दुराचारी, पिसती जनता प्यारी 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0