बाँदा में सांसद आवास धरना देने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने बलपूर्वक रोका

आज पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के जन्म दिवस पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश दीक्षित के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता

बाँदा में सांसद आवास धरना देने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने बलपूर्वक रोका

आज पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के जन्म दिवस पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश दीक्षित के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता सांसद आवास पर धरना देने जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने कार्यालय के पास ही बलपूर्वक रोक लिया। कई घंटे तक कार्यालय में ही नजर कैद कर दिया पार्टी के कार्यकर्ता जिला कांग्रेस के कैंप कार्यालय अलीगंज में एकत्र हुए और यहां से हाथों में  थालियां बजाते हुए कांग्रेस कार्यालय की ओर जैसे ही कूच किया वैसे ही पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उन्हें बलपूर्वक रोकने लगे।

यह भी पढ़ेंग्रामीणों की प्यास बुझाने वाली योजना का घोटालेबाज निकला नगर पालिका चेयरमैन

इस पर कांग्रेस जनों ने सरकार विरोधी नारे लगाए और कहा कि किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन पर हम अंधी बहरी सरकार को थाली बजाकर जगाने के लिए सांसद आवास जा रहे थे लेकिन पुलिस ने बलपूर्वक रोक लिया।

यह भी पढ़ें - घर से भागा छठी फेल युवक कैसे बना मशहूर फिल्म डायरेक्टर

इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा कि भाजपा के राज में देश के इतिहास में आज ऐसा किसान दिवस आया है जब उत्सव के स्थान पर देश का किसान सड़कों पर अपने हकों के लिए मजबूर होकर संघर्ष कर रहा है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : सुमेरपुर में शिक्षा की अलख जगाई थी स्वामी रोटी राम ने

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों का अपमान करना छोड़ दें क्योंकि देश का किसान भारत का मान सम्मान है. विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित, प्रदेश सचिव अल्तमस हुसैन, मुमताज अली, सीमा खान, रामहित निषाद, डॉ. के पी सिंह, राजेश कुमार गुप्ता, संतोष द्बिवेदी इस्लाम भाई ,आकाश दीक्षित, शोएब रिजवी ,रामकेश ,अशोक वर्धन ,शिवमंगल सिंह ,इरफान खान ,ईशु खान ,सुखदेव गांधी आदि दर्जनों कांग्रेसी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0