पेट्रोल पंप में छेड़खानी का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को दर्ज करना पड़ा मुकदमा

सरकार के तमाम दावों के बाद भी सार्वजनिक क्षेत्रों में महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले थमने का नाम नहीं ले...

पेट्रोल पंप में छेड़खानी का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को दर्ज करना पड़ा मुकदमा

बांदा, सरकार के तमाम दावों के बाद भी सार्वजनिक क्षेत्रों में महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जिले के नरैनी थाना क्षेत्र का है। जहां पेट्रोल पंप में अपने पिता के बाइक में बैठकर पहुंची एक लड़की के साथ सरेआम एक युवक द्वारा छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला रफा-दफा करा दिया लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस द्वारा न सिर्फ सफाई दी गई बल्कि मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - बांदाः रेलवे द्वारा श्री हनुमान मंदिर को हटाने की नोटिस पर हिंदू संगठन भड़के

जनपद के नरैनी थाना अंतर्गत बांदा कालिंजर रोड स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर नरैनी के रजिया पुरवा निवासी एक पिता अपनी पुत्री सहित बाइक में बैठकर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आया था। तभी पेट्रोल पंप पर पहले से मौजूद आरोपी युवक गुढ़ा कला नरैनी निवासी अपने बाइक सवार मित्र के साथ दूसरी तरफ से आया। युवक ने बाइक में पीछे बैठी युवती के साथ सरेआम पेट्रोल पंप पर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। छेड़छाड़ से नाराज पिता ने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाकर युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस में शिकायत जातें ही मौके पर पहुंची नरैनी थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने मामला न बढ़े इस बजह से दोनों पक्षों को पर दबाव बना मामला रफा-दफा करवा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी युवक का भाई नरैनी के गुढ़ा मंदिर के नजदीक दुकान किये है जहां मंदिर आने वाली महिलाओं से युवक अक्सर शराब के नशे में छेड़छाड़ की घटनाओं को अक्सर करता दिखाई दिया है। स्थानीय लोगों से कई बार मारपीट भी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें - इस एक्‍सप्रेसवे में 3.5 किमी लंबी हवाई पट्टी बनेगी,जगुआर और मिराज जैसे फाइटर आसानी से लैंड कर सकेंगे

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि शुक्रवार को घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज से छेड़खानी की घटना की पुष्टि होती है। पीड़िता के द्वारा किसी तरह की तहरीर न देने पर भी एंटी रोमियो टीम के द्वारा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी की जाएगी। कार्रवाई इतनी सख्त होगी कि मनचले इस तरह का कोई दुस्साहस न कर सके।
यह भी पढ़ें - इस वजह से घर से बुलाकर अधेड़ की गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0