अब्बास अंसारी निखत बानो मिलन कांड का भंडाफोड़ करने वाली टीम का राजधानी में बुलावा 

चित्रकूट जेल में विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को डीजीपी की...

अब्बास अंसारी निखत बानो मिलन कांड का भंडाफोड़ करने वाली टीम का राजधानी में बुलावा 

चित्रकूट जेल में विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को डीजीपी की कमेंडेशन डिस्क देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, डिप्टी एसपी अनुज कुमार मिश्रा और उप निरीक्षक श्याम देव सिंह को मंगलवार को राजधानी स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग बुलाया गया है। 

यह भी पढ़ें- अगर आप, बागेश्वर धाम जाना चाहते हैं, तो हम बता रहें है आसान रास्ता


 इस मामले में उप निरीक्षक श्याम देव सिंह ने कर्वी कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया था। जिसमें निखत बानो पर अब्बास को जेल से फरार कराने की साजिश रचने और कुछ पुलिस अधिकारियों, गवाहों और अभियोजन अधिकारियों की हत्या की योजना बनाने का भी जिक्र किया गया है। डीजीपी इस गोपनीय आपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने वाली पुलिस टीम को कमेंडेशन डिस्क देकर सम्मानित करेंगे।

यह भी पढ़ें- माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे व बहू को पकडनें वाली आईपीएस वृंदा शुक्ला कौन है, जानिये इनके बारे में


बताते चलें कि चित्रकूट जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे व बहू पर कार्रवाई करने वाली आईपीएस वृंदा शुक्ला ने पूरा अभियान बेहद खुफिया तरीके से अंजाम दिया। इस अभियान में उन्होंने कई मानकों को दरकिनार कर खुद को आगे दिखाकर नेतृत्व की मिसाल कायम की है।

विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को रंगे हाथ पकड़ने के लिए उन्होंने न वर्दी पहनी, न पुलिस प्रशासन के किसी वाहन का प्रयोग किया इसके बावजूद उन्होंने पूरे अभियान को अंजाम तक पहुंचाने में सफलता प्राप्त कर ली।

What's Your Reaction?

like
3
dislike
1
love
0
funny
1
angry
1
sad
3
wow
1