प्रवर्तन अधिकारियों की लोकेशन ट्रक ड्राइवरों को देते थे ये तीन शख्स 

अतर्रा पुलिस ने ओवरलोड ट्रकों को जनपद की सीमा के बाहर निकलवाने तथा प्रवर्तन अधिकारियों की लोकेशन ट्रक मालिकों एवं ट्रक ड्राइवरों को देने वाले तीन आरोपितों करतल के रेहान ...

प्रवर्तन अधिकारियों की लोकेशन ट्रक ड्राइवरों  को देते थे ये तीन शख्स 

बांदा,

अतर्रा पुलिस ने ओवरलोड ट्रकों को जनपद की सीमा के बाहर निकलवाने तथा प्रवर्तन अधिकारियों की लोकेशन ट्रक मालिकों एवं ट्रक ड्राइवरों को देने वाले तीन आरोपितों करतल के रेहान, बिंदकी के सादिक खान और बदौसा के अवधेन्द्र पाण्डेय को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन मोबइल व 1900 रुपये बरामद हुए हैं। एक कार और बाइक को पुलिस ने सीज किया है।

यह भी पढ़ें-पहली बार जिले के 129 वयोवृद्ध पेंशनरों का डीएम की मौजूदगी में हुआ सम्मान

जिले मे अपराध व वाँछित अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान आपरेशन क्लीन के तहत थाना अतर्रा पुलिस द्वारा क्षेत्र से भारी मात्रा मे खनिज (बालू, गिट्टी मोरम) से लदे ओवरलोड वैध अवैध कागजात के साथ ट्रक परिवहन करने वाले तथा ओवरलोड ट्रकों को जनपद की सीमा से बाहर निकलवाने तथा सम्बन्धित प्रवर्तन अधिकारियों (खनिज, परिवहन, पुलिस राजस्व, सेल टैक्स आदि) के लोकेशन की जानकारी करके ट्रक मालिको एवं ट्रक ड्राइवरों को बताकर सुरक्षित रास्ते से पास करवाने वाले तीन अभियुक्तों को शान्ति धाम स्कूल से पहले पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। जबकि दो अन्य अभियुक्त मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-घर का छप्पर तोड़कर दबंग सगी बहनों को अगवा कर ले गए और किया गैंगरेप

 क्षेत्राधिकारी अतर्रा ने बताया कि 23 जुलाई 2023 को थाना क्षेत्र अतर्रा में नरैनी रोड पर दो लोगों के बीच विवाद हुआ था, जानकारी की गई तो ज्ञात हुआ कि ओवरलोड गाड़ियों को पास करवाने व पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर अभियुक्त अपनी गाडी ब्रिजा कार व अपाचे मोटर साइकिल को छोडकर भाग गये, जिसे सीज किया गया। जानकारी की गयी तो उपरोक्त वाहन रेहान व सादिक खान के नाम पंजीकरण होना पाया गया। पांचों अभियुक्तों के विरूद्ध अभियोग दर्ज कर तीन अभियुक्तों रेहान पुत्र इफ्तखार हुसैन निवासी गोरे पुरवा थाना नरैनी, सादिक खान पुत्र साबिर खान  निवासी ग्राम रारी बुजुर्ग थाना बिन्दकी जनपद फतेहपुर, अवधेन्द्र पाण्डेय पुत्र श्रीकान्त पाण्डेय निवासी जमुनिहा पुरवा अँश पौहार थाना बदौसा बांदा को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें-खजुराहो में एशिया के पहले हेलीकाप्टर पायलट प्रशिक्षण केंद्र का शुभारम्भ,छोटेे शहरों को उड़ान से जोड़ा जायेगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0