मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में शादी के बाद इस नवविवाहिता ने खाया जहर, हुई मौत

जिला मुख्यालय में 16 फरवरी को सामूहिक विवाह में शादी हुई थी। विदाई 10 मई को होनी थी।शादी के बाद...

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में शादी के बाद इस नवविवाहिता ने खाया जहर, हुई मौत

बांदा, जिला मुख्यालय में 16 फरवरी को सामूहिक विवाह में शादी हुई थी। विदाई 10 मई को होनी थी।शादी के बाद नवविवाहिता मायके में थी। उसने 17 फरवरी को किसी बात पर जहर खा लिया। इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान 2 दिन बाद दम तोड़ दिया। परिवार के लोग आत्महत्या का कारण नहीं बता सके।मामला कालिंजर थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें जल्दी ही झांसी रेल मंडल में 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौडेगी ट्रेनें 

कालिंजर थाना क्षेत्र के छिछन सढ़ा गांव निवासी रामदेवी (20) की शादी मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत बांदा में सम्मेलन में 16 फरवरी को नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल गांव निवासी श्रीविशाल के साथ हुई थी। रामदेवी की विदाई 10 मई को होनी थी। पिता सुदामा प्रसाद ने बताया कि शादी के अगले दिन 17 फरवरी की रात उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना के वक्त वह अलग कमरे में था। उसके छोटे पुत्र ने बताया कि दीदी का पेट दर्द हो रहा है। पिता ने उससे पूछा तो उसने जहर खाने की बात बताई।

यह भी पढ़ें - शराब के नशे में ट्रक चालक ने खेल रहे 5 बच्चों पर चढ़ाया ट्रक, एक बच्चे की दर्दनाक मौत

पिता ने उसे नरैनी सीएचसी में पहुंचाया। वहां से बांदा जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में आराम न मिलने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। शनिवार की शाम रामदेवी ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। पिता ने बताया कि  तीन पुत्रियों और दो पुत्रों में वह सबसे बड़ी थी। उसने जहर क्यों खाया। इसकी जानकारी उसे नहीं है। कालिंजर थानाध्यक्ष नरेश प्रजापति ने बताया कि परिजन कारण नहीं बता पा रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें - बांदाः अब कमेटी तय करेगी, हजरत विलाल मस्जिद के निर्माण के पीछे क्या थी मंशा ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0