टमाटर की कैरेट में बैठकर ढाई फीट लंबी नागिन, जब पहुंची सब्‍जी मंडी

मध्‍य प्रदेश के सागर शहर की सब्‍जी मंडी में उस वक्‍त अफरातफरी मच गई, जब टमाटर की कैरेट में से एक ढाई फीट लंबी...

टमाटर की कैरेट में बैठकर ढाई फीट लंबी नागिन, जब पहुंची सब्‍जी मंडी

सागर, 

मध्‍य प्रदेश के सागर शहर की सब्‍जी मंडी में उस वक्‍त अफरातफरी मच गई, जब टमाटर की कैरेट में से एक ढाई फीट लंबी नागिन निकल आई। नागिन ने जैसे ही फन निकाला तो देखते ही लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद सूचना पर स्नेक कैचर मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कर नागिन को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- परीक्षा देने गई साली को जीजा ले उड़ा, ससुर ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

दरअसल, मामला शहर की सब्‍जी मंडी का है। जहां रविवार सुबह नारायण गांव से एक लोडिंग वाहन टमाटर लेकर सब्‍जी मंडी पहुंचा था, जब मजदूर लोडिंग में से टमाटर की कैरेट उतार रहे थे, उसी वक्‍त एक कैरेट में से करीब ढाई फीट लंबी नागिन निकली, नागिन को देख लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद लोगों ने फोन लगाया गया स्नेक कैचर अकील बाबा बुलाया।

यह भी पढ़ें- नगर पालिका बांदा की चेयरमैन मालती बासू ने शपथ लेने के बाद, किया जनता ये वादा

वाहन के आसपास मंडी पहुंचे किसानों की भीड़ जमा हो गई। नागिन को देख सब्जी व्यापारी ने इसकी सूचना सागर के स्नेक कैचर अकील बाबा को दी। अकील बाबा मौके पर पहुंचे। कैरेट से नागिन को पकड़ा। दरअसल, सागर के पास के गांव के किसान मंडी में टमाटर लेकर पहुंचे थे तभी अचानक कैरेट से कोबरा प्रजाति की नागिन निकल गई। 

यह भी पढ़ें- केन नदी में गए थे शव प्रवाहित करने, पलट गई नाव 10 लोग डूबे..!
सूचना मिलने पर स्नेक कैचर अकील बाबा सब्जी मंडी पहुंचे। उन्होंने टमाटर के कैरेट से नागिन को करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद पकड़ लिया। इस दौरान स्नेक कैचर बाबा ने बताया कि यह कोबरा प्रजाति की नागिन है। यह काफी जहरीली होती है। इसके काटने पर तीन से चार मिनट में व्यक्ति की मौत हो सकती है। नागिन को बाद में जंगल में छोड़ा गया।  

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0