यहां के रेलवे यार्ड में खड़े आर्मी कोच में दो महिलाओं से दुष्कर्म

वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़े आर्मी कोच में दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म की खबर से हड़कम्प...

यहां के रेलवे यार्ड में खड़े आर्मी कोच में दो महिलाओं से दुष्कर्म

झांसी, वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़े आर्मी कोच में दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म की खबर से हड़कम्प मच गया। महिलाओं ने तथाकथित फौजियों पर रेप का आरोप लगाया है। महिलाओं ने डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस की मदद मांगी। मामला उलझते देख डायल 112 टीम ने जीआरपी थाने को सूचना दी तो जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं मामले की गम्भीरता को देखते हुए सेना को सूचना दी गयी तो सेना के अधिकारी भी पहुंच गए और पूछताछ शुरू कर दी। 

यह भी पढ़े - झांसी रेल मंडल में ये परियोजनाएं हो गई पूरी, पीएम से उद्घाटन कराने की तैयारी

 

बताया गया कि खैलार निवासी महिलाएं जीआरपी थाने के पास से निकल रहीं थीं। आरोप है तभी एक व्यक्ति ने उन्हें रोककर कहा कि उसका फोन खो गया है, अपना फोन दे दो। फोन करने के बहाने वह व्यक्ति उन दोनों को प्लेटफार्म नंबर 07 पर कानपुर यार्ड में खड़ी स्पेशल ट्रेन के आर्मी कोच में ले गया, जहां उसका एक और साथी मौजूद था। इसके बाद फोन देने के लिए महिलाओं को बोगी में बुला लिया। 

यह भी पढ़े - झांसी रेल मंडल में ये परियोजनाएं हो गई पूरी, पीएम से उद्घाटन कराने की तैयारी

महिलाओं ने आरोप लगाया कि इस दौरान दो लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल फोन छीनकर यह कहते हुए भगा दिया कि वह लोग फौजी हैं, उनका कोई कुछ नहीं कर पायेगा। महिलाओं ने बाहर निकलकर किसी तरह डायल 112 को सूचना दी। सूचना मिलते ही जीआरपी मामले की जांच में जुट गई है। सीओ जीआरपी नईम अहमद मंसूरी भी मौके पर पहुंच गए। खबर मिलने पर पुलिस व सेना के अफसर पहुंच गए और मामले की तफ्तीश की। 

यह भी पढ़े - पत्रकारों के संघर्ष में चाहे मेरी जान चली जाए पर पीछे नहीं हटूंगा: डॉ बुद्धि प्रकाश अग्निहोत्री

सीओ जीआरपी ने बताया कि महिलाओं के द्वारा की गई शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। सेना के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़े - बुंदेलखंड में फिर बढ़ रहा है कोरोना, इस जिले में 1 दिन में मिले 14 मरीज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0