उमेश पाल को पहली गोली मारने वाला बदमाश उस्मान मुठभेड़ में ढेर

प्रयागराज पुलिस ने उमेशपाल हत्याकांड में शामिल एक शातिर शूटर को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। हत्याकांड के...

उमेश पाल को पहली गोली मारने वाला बदमाश उस्मान मुठभेड़ में ढेर

 प्रयागराज पुलिस ने उमेशपाल हत्याकांड में शामिल एक शातिर शूटर को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। हत्याकांड के बाद से पुलिस को उस्मान की तलाश थी। उस्मान चौधरी ने ही उमेश पाल और सिपाही को पहली गोली मारी थी। आरोपी विजय उर्फ उस्मान 50 हजार का इनामी था।  प्रयागराज के कौंधियारा थाना इलाके में सोमवार सुबह क्राइम ब्रांच की टीम और आरोपी विजय उर्फ उस्मान के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में उस्मान को गोली लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें-सीएम योगी का एक और दीवाना, इसने अपने सीने पर गुदवाया है बुलडोजर बाबा

 

इससे पहले, उमेश पाल और दोनों सिपाहियों की हत्या में शामिल अरबाज को पिछले सोमवार को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया गया था। शूटरों ने जिस क्रेटा गाड़ी से उमेश पाल पर हमला किया था, वह गाड़ी अरबाज ही चला रहा था।

यह भी पढ़ें- अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के मामले में पुलिस ने एक ठेकेदार को छोडा, दूसरे को उठाया

चकिया क्षेत्र में हमले में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद होने के बाद इंजन और चेचिस नंबर से पुलिस आरोपी अरबाज तक पहुंच गई। सोमवार की दोपहर पीपल गांव इलाके में अरबाज के होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की पुलिस को देखकर अरबाज ने फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में अरमान को ढेर कर दिया गया। मुठभेड़ में धूमनगंज इंस्पेक्टर के दाहिने हाथ में भी गोली लगी थी। 

यह भी पढ़ें- जफर के घर के पास मिली बिना नंबर की इनोवा कार, जिसका अतीक गैंग से कनेक्शन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0