वंदे भारत ट्रेन में आग लग गई,सामने आई यह वजह

रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की  सी-14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई। जानकारी ...

वंदे भारत ट्रेन में आग लग गई,सामने आई यह वजह


रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की  सी-14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें-आईपीएस राजा बाबू सिंह की संयोजकत्व में हुआ बृहद पौधा रोपण

आग की सूचना मिलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, कोच  में कुल 36 यात्री सवार थे जिन्हें सुबह 7.00 बजे कुरवाई कैथोरा में ट्रेन से नीचे उतारा गया। कोच में बैटरी में आग लगने से यह हादसा हुआ है। इंडियन रेलवे ने बताया कि कुरवाई केथोरा स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंचकर आग को बुझा दिया है।

यह भी पढ़ें- चित्रकूट से जल लेकर आ रहे कावड़ियों का एक शराबी से हुआ विवाद, कांवड़ियों ने काटा बवाल

बता दें, ट्रेन नंबर 20171 भोपाल-हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत सुबह 5.40 पर भोपाल से रवाना हुई थी। यह हादसा बीना से पहले हुआ। ट्रेन में सफर करने वाले लोगों के मुताबिक, यह आग बैटरी बॉक्स से लगी है। इस बात की सूचना रेलवे विभाग को मिली, तो तुरंत ट्रेन रोककर सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया। मध्य प्रदेश के रानी कमलापति स्टेशन और दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के बीच चलने वाली यह ट्रेन मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन है। 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0