वे कौन लोग हैं, जो बुजुर्ग की लाश अस्पताल के गेट पर छोड़कर हुए फरार

चित्रकूट मंडल मुख्यालय में स्थित जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर चार अज्ञात लोग कार में सवार होकर पहुंचे और...

वे कौन लोग हैं, जो बुजुर्ग की लाश अस्पताल के गेट पर छोड़कर हुए फरार

बांदा

चित्रकूट मंडल मुख्यालय में स्थित जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर चार अज्ञात लोग कार में सवार होकर पहुंचे और उसमें रखी लाश निकालकर ट्रामा सेंटर के बाहर रखें स्ट्रेचर पर रखकर उसके ऊपर कंबल डाल दिया और इसके बाद मौके से फरार हो गए। जब लाश के साथ कोई परिजन नहीं मिला तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - कटनी में संध्या मारावी इस मजबूरी मे बनी कुली नंबर 36, आइये जानते हैं बजह

मंगलवार की रात ट्रामा सेंटर के बाहर एक कार में सवार होकर चार व्यक्ति पहुंचे। इन्होंने ट्रामा सेंटर के बाहर रखी स्टेचर में कार में रखे 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव रख दिया और उसे कम्बल से ढंक दिया। आसपास मौजूद लोगों व स्वास्थ्य कर्मियों ने स्ट्रेचर पर लिटाए व्यक्ति को मरीज समझा और इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इस बीच लाश रखने वाले व्यक्तियों में दो व्यक्ति उसी कार में बैठ गए जबकि एक व्यक्ति स्ट्रेचर के पास खड़ा रहा। कुछ देर बाद चहल कदमी करता हुआ वह व्यक्ति भी वहां से गायब हो गया। जब काफी देर तक स्ट्रेचर के पास कोई व्यक्ति नजर नहीं आया तब स्वास्थ्य कर्मियों ने उनके परिजनों को पता लगाने की कोशिश की, लेकिन किसी का कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें - बांदा:दो माह के मासूम को उत्पाती बंदर ने छत से नीचे फेंका, हुई दर्दनाक मौत

इस बीच घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई, पुलिस ने भी शव को देखकर छानबीन शुरू कर दी। मृतक का पहले से एक पैर कटा हुआ है जो विकलांग बताया जा रहा है। इसके पास एक आधार कार्ड भी मिला है, जो विकास चंद्र मिश्रा के नाम से है और उसका पता बबेरू लिखा हुआ है। इस आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने परिजनों को पता लगाना शुरू कर दिया है।

वही आज सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लाश को अस्पताल के बाहर छोड़ने वाले व्यक्तियों का पता लगाने की कोशिश की। फिलहाल अभी पुलिस को इस मामले में किसी तरह की सफलता नहीं मिली है। इस बारे में ड्यूटी पर तैनात रहे डॉ विनीत सचान ने बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मृत व्यक्ति को लाकर स्ट्रेचर में रखा गया है। शव को मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ेंगरीब रथ ट्रेनों में अब RAC विकल्प होगा खत्म , मिलेगी Confirm सीट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0