नौकरी मांगने वाले बेरोजगारों पर लाठियां भांज रही योगी सरकार - बालकुमार पटेल

पूर्व सांसद बालकुमार पटेल ने पत्रकारों से कहा कि बेरोजगार युवाओं पर योगी की पुलिस लाठियां भांज रही है। बेरोजगारों को नौकरी देने की बजाय लाठियों से पीटा...

नौकरी मांगने वाले बेरोजगारों पर लाठियां भांज रही योगी सरकार - बालकुमार पटेल

चित्रकूट,

कांग्रेस से 2019 में बांदा-चित्रकूट से लोकसभा का चुनाव लडने वाले मिर्जापुर के सपा पूर्व सांसद बालकुमार पटेल के घर वापसी पर सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव की अगुवाई में उनका भव्य स्वागत किया गया। पूर्व सांसद बालकुमार पटेल ने पत्रकारों से कहा कि बेरोजगार युवाओं पर योगी की पुलिस लाठियां भांज रही है। बेरोजगारों को नौकरी देने की बजाय लाठियों से पीटा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : युवाओं को सीएम योगी आदित्यनाथ का उपहार 'मिशन रोजगार'

बुधवार को पूर्व सांसद बालकुमार पटेल ने कहा कि भावावेश में कांग्रेस में जाना उनकी भूल थी। अब वह आजीवन सपा में रहकर 2022 में सूबे में सपा की सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभायेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।

  • 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनाने का लिया संकल्प 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश को जनता याद कर रही है। जनता में खासी बेताबी है कि कब 2022 आये और अखिलेश के पक्ष में मतदान कर उन्हें मुख्यमंत्री बनायें। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश में योगी सरकार बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने की बजाय लाठियों से पीट रही है। युवा योगी सरकार से खासे नाराज हैं। युवाओं की नाराजगी योगी सरकार को भोगनी होगी। 

यह भी पढ़ें : झाँसी से पुणे के लिए चलेगी ये नयी सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन, जानिये कब से

पूर्व सांसद बालकुमार सिंह पटेल ने बताया कि प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था से आये दिन बच्चियों, महिलाओं व छात्राओं को दुष्कर्म का शिकार होना पड़ रहा है। योगी सरकार के बूते कानून व्यवस्था नहीं है। जनता महंगाई, बेरोजगारी व सरकार की नीतियों से त्रस्त है।

जनता को राहत सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दे सकते हैं। 2022 में अखिलेश की सरकार बनने के बाद ही जनता को राहत मिलेगी। प्रेसवार्ता में सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव, महासचिव फराज खान, सपा नेता गुलाब खां, साहबलाल द्विवेदी, निजामुद्दीन, चीनी भाई, अशोक पटेल, संतराम पटेल समेत तमाम सपाई मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0