नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाले, आरोपी के घर चला योगी का बुलडोजर

मिशन शक्ति अभियान के तहत पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के घर...

नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाले, आरोपी के घर चला योगी का बुलडोजर

बांदा, मिशन शक्ति अभियान के तहत पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के घर पर कमासिन थाने की पुलिस ने बुलडोजर चलाकर घर को ध्वस्त कर दिया है। आरोपी ने रिश्ते में भतीजी के साथ गत 8 फरवरी को घटना को अंजाम दिया था। जिसे पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

यह भी पढ़ें -  बांदाः यहां तैयार हुआ मां पीतांबरा देवी का भव्य मंदिर, अब प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी

शासन द्वारा महिला सुरक्षा एवं सशक्तिकरण को लेकर चलाए जा रहे मिशन शक्ति अभियान के क्रम में शनिवार को कमासिन पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 9 वर्षीय नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त का अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। इसी थाना क्षेत्र में 8 फरवरी 2023 को लड़की के रिश्ते में चाचा लगने वाले अभियुक्त प्रदीप  रैदास पुत्र भजना निवासी ग्राम साड़ा सानी थाना कमासिन ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इस प्रकरण में पीड़िता की मां की तहरीर पर थाना कमासिन में गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके 8 घंटे के भीतर अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया था। 

यह भी पढ़ें UP Global Investors Summit : बाँदा में उद्यमियों के लिए क्या बोले डीएम व कमिश्नर

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि कमासिन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। इसी कड़ी में आज उसका अवैध निर्माण ध्वस्त किया गया। उन्होंने बताया कि महिला संबंधी सरकार की जीरो टारेंस नीति के तहत मुकदमे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के लिए निवेदन किया जाएगा और जल्दी से जल्दी अभियुक्त को सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें - मुख्तार अंसारी की बहू विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से मिलने चुपके से पहुंची जेल,पकडी गई,जेल के अफसर भी नपें 

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0