‘आपकी मदद अंशुमान को बनायेगी ‘आयुष्मान’

उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले के बिसंडा ब्लॉक के ग्राम गड़ाँव निवासी अंशुमान मिश्रा लीवर प्रत्यारोपण करवाने को लेकर...

‘आपकी मदद अंशुमान को बनायेगी ‘आयुष्मान’

उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले के बिसंडा ब्लॉक के ग्राम गड़ाँव निवासी अंशुमान मिश्रा लीवर प्रत्यारोपण करवाने को लेकर जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। मिश्राजी रूड़की स्थित एक दवा निर्माता कम्पनी में विगत आठ वर्षों से सुरक्षा सुपरवाइजर के रूप में कार्य कर रहे हैं और उनकी दो प्यारी पुत्रियों सहित परिवार गाँव में ही रहता है। डेढ़ वर्षों से ‘क्रोनिक लीवर डिसीज’ से पीड़ित मिश्राजी को शीघ्र ही लीवर प्रत्यारोपण करवाने की आवश्यकता है। 

यह भी पढ़े- ललितपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, बोले एके 47 लेकर चलने वाले आज व्हीलचेयर पर आ गए है 

हॉस्पिटल द्वारा उन्हें बाइस लाख रू. का अनुमानित व्यय-पत्र प्राप्त हुआ है। सरकारी सहायता के रूप में  दस लाख रू की सहयोग राशि प्राप्त हुई और उनके कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी डॉऽसंजय अग्रवाल के अथक प्रयासों से कंपनी प्रबंधन द्वारा तीन लाख रू और कंपनी के स्टॉफ द्वारा इतनी ही राशि का सहयोग प्रदान किया गया है।

यह भी पढ़े- दिल्ली प्रयागराज वाया बांदा के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने की कवायद शुरू

साथ ही एक मानसिक रूप से मृत व्यक्ति के दयालु-ह्रदय परिजनों द्वारा पीड़ित के लिए लीवरदान किया जा रहा है। शेष राशि की व्यवस्था के लिए पीड़ित के परिजनों ने आम जनता और संस्थाओं से सहयोग की अपील की है। सहयोग के इच्छुक महानुभाव पीड़ित के लिए 7518754444 पर गूगलपे/फोनपे में माध्यम से सहयोग और सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े-कलयुग का श्रवण कुमार, इस अंदाज से करवा रहा है मां को तीर्थ यात्रा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0