अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयानः सपा जब विपक्ष में होती है, तब उन्हें याद आता है पिछड़ों का दर्द

अपना दल के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने समाजवादी पार्टी पर...

अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयानः सपा जब विपक्ष में होती है, तब उन्हें याद आता है पिछड़ों का दर्द

अपना दल के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने समाजवादी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी जब सरकार में रहती है। तब उन्हें पिछड़ों की याद नहीं आती है। जब विपक्ष में रहते हैं तभी समाजवादियों को पिछड़े वर्ग का दर्द नजर आता है।


यह भी पढ़ें बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें 

उन्होंने यह बात गुरुवार को चित्रकूट में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। अपना दल के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए की सरकार में मुलायम सिंह जी रक्षा मंत्री थे। तब सैनिक स्कूलों में पिछड़े और दलित वर्ग के बच्चों के पढ़ने के लिए उनको आरक्षण की याद क्यों नहीं आई। जब आप की सरकार आती है तब आपको कुछ लोग याद आते हैं। जब आप की सरकार चली जाती है तब आप पिछड़े और दलित वर्ग का ठेका ले लेते हैं। 

यह भी पढ़ें - हमीरपुरः रूम हीटर से घर में लगी आग से मां और दो बेटिंयां जिंदा जलीं
.


सपा के वाराणसी के क्रूज पर दिये गए बयान पर बोले- धार्मिक स्थल का विकास हो रहा है तो किसी को पीड़ा नही होनी चाहिए। अपनी सरकार में अगर विकास किया होता तो दूसरो के विकास में श्रेय लेने के लिए मौका नहीं मिलता। अपना दल के दूसरे गुट कृष्ण पटेल के विवाद पर पूछें गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि यह राजनीति की लड़ाई नहीं बल्कि संपत्ति की लड़ाई है। जब सोनेलाल पटेल की छोटी बेटी को हिस्सा मिल जाएगा तो यह विवाद खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें - सीएम योगी ने की चित्रकूट मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1