बांदाःकोर्ट से सुलह के बाद भी पति, पत्नी की हत्या कर खुद फंदा लगाकर झूला

जिले के मुंसीवा गांव में गुरूवार  को उस समय हड़कंप मच गया। जब पति पत्नी एक ही कमरे में मृत अवस्था में पाए गए...

बांदाःकोर्ट से सुलह के बाद भी पति, पत्नी की हत्या कर खुद फंदा लगाकर झूला

बांदा जिले के मुंसीवा गांव में गुरूवार  को उस समय हड़कंप मच गया। जब पति पत्नी एक ही कमरे में मृत अवस्था में पाए गए। पुलिस का मानना है कि पति ने पहले अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।घटना कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम मुंसीवा में बुधवार को दोपहर में घटित हुई।

यह भी पढ़ें- बांदाःपंचर जोड़ने वाले दुकानदार से इस अधिकारी ने ले ली 5000 रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल

थाना कमासिन क्षेत्र के ग्राम मुसीवा निवासी रामखेलावन ने अपनी पुत्री पूनम की शादी 3 साल पहले थाना क्षेत्र के ग्राम बंन्थरी निवासी शिव भवन के पुत्र राममिलन के साथ किया था। पूनम व राममिलन के मध्य पारिवारिक न्यायालय में मुकदमा भी चल रहा था। जिसमें 6 माह पहले समझौता हो गया था और पूनम अपने मायके में आकर रहने लगी थी। राममिलन मजदूरी करने के लिए हरियाणा चला गया था। वह 6 दिन पहले ही राममिलन हरियाणा से सीधे अपनी ससुराल मुसीवा आ गया था। आज गुरूवार को जब पूनम का पिता रामखेलावन व मां बदमिया खेतों में काम करने चले गए थे। तब सुनसान मौका पाकर राममिलन में चारपाई की रस्सी खोलकर चारपाई में सो रही पूनम ( 22)रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद उसी रस्सी को धन्नी में बांधकर फंदा बनाकर गले में डाल कर लटक गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

यह भी पढ़ेंकूड़े के ढेर में फेंकी गई बच्चों को दी जाने वाली आयरन की गोलियाँ

 इस बीच पड़ोस का एक युवक जब किसी काम से रामखेलावन के घर गया तो वहां का दृश्य देखकर हतप्रभ रह गया। उसने घटना की जानकारी रामखेलावन को दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी रावेन्द सिंह तथा फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर गहन छानबीन की है। 

यह भी पढ़ें- आकाशीय बिजली से पत्नी की मौत की उड़ाई थी अफवाह,पति निकला हत्यारा


इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरू आरके सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मामला सामने आया है कि राखेलावन की पुत्री की शादी वर्ष 2020 में हुई थी। उसके दामाद और पुत्री के बीच मामूली बातों को लेकर विवाद चल रहा था जिसका पूर्व में कोर्ट के माध्यम से समझौता भी हुआ था। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि राममिलन ने पहले अपनी पत्नी पूनम की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी उसके पश्चात स्वयं भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर जांच की जा रही है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0