बांदाः बेटी की शादी में परिजन तल्लीन, घर में घुस गए चोर, फायरिंग करते हुए फरार, 10 लाख के जेवर पार

शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की रात एक घर में शादी के दौरान परिवार के लोग मैरिज हाल में थे। इसी दौरान...

बांदाः बेटी की शादी में परिजन तल्लीन, घर में घुस गए चोर, फायरिंग करते हुए फरार, 10 लाख के जेवर पार

बांदा, शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की रात एक घर में शादी के दौरान परिवार के लोग मैरिज हाल में थे। इसी दौरान तीन बदमाश घर में घुसे लगभग 10 लाख के जेवर और 70 हजार रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया। इसी बीच घर के लोग वहां पहुंच गए तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू करके डराया धमकाया और मौके से कूद फांद कर भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर आज सवेरे पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

यह भी पढ़ें - सूपा रेलवे क्रॉसिंग पर लगने वाले जाम से मिलेगी निजात, बनेगा 3.44 किमी लंबा रेलवे ओवर ब्रिज

 

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के शंकर नगर मोहल्ले में हुई। इसी मोहल्ले में रहने वाले मिथलेश कुमार की बेटी जागृति का बुधवार को तिंदवारी रोड स्थित एक मैरिज हाल में वैवाहिक कार्यक्रम था। जिससे परिवार के लोग शादी में सम्मिलित होने गए हुए थे। सूना घर पाकर चोर घर के अंदर घुसे और तीन ताले तोड़ दिए। इसके बाद कमरे में पहुंचकर लाकर का ताला तोड़कर लगभग 10 लाख कीमत के सोने चांदी के जेवरात और 70 हजार नगद में हाथ साफ कर दिया।

यह भी पढ़ें -  बाँदा : महाराणा प्रताप चौक की तरह कालू कुआं, बाबूलाल और पद्माकर चौराहे की भी बदलेगी सूरत

इस बारे में परिवार के देव दत्त तिवारी ने बताया कि रात को लगभग 1.30 बजे हम लोग घर लौटे। मेरे साथ मेरे भांजे भी थे। जैसे ही मैंने गेट का दरवाजा खोला तभी घर के अंदर से खटपट की आवाज सुनाई दी। भांजे ने कहा कि लगता है घर के अंदर कोई है। तब तक छत के ऊपर दो बदमाश टहलते हुए नजर आए। हमारी आवाज सुनकर एक और बदमाश जो नीचे था, वह भी ऊपर आ गया और उन्होंने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। जब तक हम कुछ समझ पाते तब तक उन्होंने 2 गोलियां दागी। एक गोली हमारे बगल से निकल गई और हम बाल बाल बच गए। इसके बाद तीनों बदमाश तमंचे लहराते हुए कूद फांद कर भाग गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें -बजट में 235 करोड़ का प्रावधान किए जाने से, बुंदेलखंड लिंक एक्सप्रेस वे के कार्य को मिलेगी रफ्तार

इधर घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार को सवेरे अपर एसपी  लक्ष्मी निवास मिश्र, क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी, शहर कोतवाल श्याम बाबू शुक्ला मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम व सर्विलांस की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। इस बारे में अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि रात में शंकर नगर मोहल्ले में एक घर में तीन बदमाश घुसे थे। घर के लोग उस समय शादी समारोह में गए थे। रात में लगभग 1.52 बजे घर के लोग वापस लौटे तब तक चोर घर में ही घुसे थे। जिन्होंने भागते समय गोली भी चलाई। पुलिस ने जांच पड़ताल का काम शुरू कर दिया है, अपराधी जल्दी ही पुलिस के शिकंजे में होंगे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0