प्रेमिका ने कहा, शादी करो वर्ना मेरी जान ले लो, प्रेमी ने जान ले ली

जनपद बांदा में एक माह पूर्व एक युवती की हत्या का पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया है...

प्रेमिका ने कहा, शादी करो वर्ना मेरी जान ले लो, प्रेमी ने जान ले ली

जनपद बांदा में एक माह पूर्व एक युवती की हत्या का पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया है। युवती की हत्या उसके प्रेमी द्वारा की गई थी। प्रेमी ने स्वीकार किया है कि उसने मुझे घर पर बुलाया था और घर पर शादी के लिए जिद करने लगी कहा अगर शादी नहीं करना तो मेरी जान ले लो। इतना कहकर उसने खुद हंसिया अपने गले में लगा ली। गुस्से में मैंने भी हंसिया से वार कर उसकी जान ले ली।

यह भी पढ़ें -  लापरवाही की हद हो गई: पटरी पर दौड़ रही तेलंगाना एक्सप्रेस दो बार टूटकर अलग हुई

बताते चलें कि 14/15 दिसंबर की रात में थाना बबेरू क्षेत्र में एक युवती का शव उसके घर में बरामद हुआ था। मृतका के पिता द्वारा इस मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। मृतका की गर्दन कटी हुई थी। पुलिस ने काफी छानबीन की लेकिन इस हत्या की गुत्थी समझ नहीं पा रही थी। कुछ लोग मृतका के परिजनों पर ही संदेह व्यक्त कर रहे थे। पुलिस ने सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच जारी रखी और आज गुरूवार को इस मामले में उसके प्रेमी को घर से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें -  अवैध खनन पकडऩे पर चेयरमैन व समर्थकों का पुलिस और राजस्व टीम पर हमला,चप्पलें व डंडे चले


 इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि थाना बबेरु क्षेत्र में 14/15 दिसंबर 2022 की रात्रि में एक युवती का शव उसके घर में बरामद हुआ था । इस मामले की छानबीन की जा रही थी । जांच में सर्विलांस आदि की मदद् से पता चला कि युवती का गांव के ही शिवम कुशवाहा उर्फ बउवा पुत्र सभाजीत कुशवाहा निवासी हरदौली थाना बबेरु से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी शादी पूर्व में ही हो चुकी थी। युवक को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और मृतका उस पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी। इसका पता उसकी पत्नी को चल गया था, जिसके चलते उसके घर में काफी तनाव था।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड विश्विद्यालय कैंपस में बने हॉस्टल में, बीटेक थर्ड ईयर की छात्रा ने लगा ली फांसी

14  दिसंबर को मृतका उसकी कास्मेटिक की दुकान पर आयी थी और उसे मिलने के लिए रात्रि में अपने घर बुलाया था। 14/15 की रात्रि में वह प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। छुपते-छुपाते वह प्रेमिका के कमरे में चला गया। इस दौरान मृतका पुनः उस पर शादी का दबाव बनाने लगी और कहने लगी कि या तो तुम मुझसे शादी कर लो या मुझे मार डालो, यह कहते हुए उसने पास में ही पड़ी हसिया अपने गर्दन पर लगा ली।  अभियुक्त ने बताया मै बहुत परेशान था और क्रोधित होकर वही हंसिया उसके गले में रेत दिया। जब मुझे महसूस हुआ की वह मर गयी तो मैं हसिया उसके दुपट्टे में लपेट कर वहां से भागकर हसिया को गांव के पास ही सगीर के खेत में छुपा दिया। अभियुक्त की निशानदेही पर आलाकत्ल हंसिया व रक्त रंजित युवती का दुपट्टा बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें रेप पीड़िता ने कहा 2 दिन के अंदर अगर नहीं मिला न्याय, तो दे दूंगी जान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0