रेप पीड़िता ने कहा 2 दिन के अंदर अगर नहीं मिला न्याय, तो दे दूंगी जान

पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव से तमंचे की नोक पर अगवा की गई महिला से बंधक बनाकर 22 दिनों तक...

रेप पीड़िता ने कहा 2 दिन के अंदर अगर नहीं मिला न्याय, तो दे दूंगी जान

बांदा, जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव से तमंचे की नोक पर अगवा की गई महिला से बंधक बनाकर 22 दिनों तक किया गया था दुष्कर्म। बाद में आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गए थे। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से आहत महिला ने कहा है कि 2 दिन तक और देखती हूं, अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं अपनी जान दे दूंगी

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड विश्विद्यालय कैंपस में बने हॉस्टल में, बीटेक थर्ड ईयर की छात्रा ने लगा ली फांसी

आज पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दोबारा न्याय की फरियाद की। पीड़िता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने मुझे न्याय का भरोसा दिलाया है। पीड़िता के मुताबिक इसके पहले भी उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : उद्यमी ब्रजेश त्रिपाठी ने 45 करोड़ के निवेश पर किए हस्ताक्षर

बताते चलें कि पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित महिला का पति मुंबई में मजदूरी करता है। वह घर में तीन बच्चों के साथ रहती है। आरोप है कि पिछले वर्ष 22 दिसंबर की रात आरोपी दीवार कूदकर घर में घुसा था। उसके शोर मचाने पर मोहल्ला के लोग आ गए। इससे आरोपी भाग निकला था। 23 दिसंबर को वह खेत की ओर जा रही थी, तभी आरोपी युवक अपने साथी के साथ पहुंचा और तमंचा दिखाकर उसे अपने साथी के साथ अगवा कर ले गया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें -  अवैध खनन पकडऩे पर चेयरमैन व समर्थकों का पुलिस और राजस्व टीम पर हमला,चप्पलें व डंडे चले

अगले दिन बोलेरो से एक घर में ले गया जहां पर उसे बंधक बनाकर रखा। वहां 23 दिसंबर से 15 जनवरी तक उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। बीती 16 जनवरी को घर के बाहर छोड़ गया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके लापता होने पर सास ने पति व पुलिस को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें -  लापरवाही की हद हो गई: पटरी पर दौड़ रही तेलंगाना एक्सप्रेस दो बार टूटकर अलग हुई

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0