चित्रकूट : उद्यमी ब्रजेश त्रिपाठी ने 45 करोड़ के निवेश पर किए हस्ताक्षर

चित्रकूट में आयोजित हुई ग्लोबल इन्वेस्टर समिति में गुड़ लाईफ मार्केटिंग, प्रिया मसाले के प्रोप्राइटर ब्रजेश त्रिपाठी ने...

चित्रकूट : उद्यमी ब्रजेश त्रिपाठी ने 45 करोड़ के निवेश पर किए हस्ताक्षर

चित्रकूट में आयोजित हुई ग्लोबल इन्वेस्टर समिति में गुड़ लाईफ मार्केटिंग, प्रिया मसाले के प्रोप्राइटर ब्रजेश त्रिपाठी ने फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्री में 45 करोड़ के निवेश पर एम् ओ यू पर साइन किए। जिसको चित्रकूट मंडल के कमिश्नर आरपी सिंह व डीआईजी विपिन कुमार मिश्रा जिलाधिकारी चित्रकूट अभिषेक आनंद व पूर्व राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय तथा स्थानीय औद्योगिक इकाइयों की मौजूदगी में उत्साह का माहौल देखने को मिला।

यह भी पढ़ें -  अवैध खनन पकडऩे पर चेयरमैन व समर्थकों का पुलिस और राजस्व टीम पर हमला,चप्पलें व डंडे चले


 
प्रिया मसाला इंडस्ट्री जनपद चित्रकूट की एक फास्टेस्ट गोइंग इंडस्ट्री है यह जानकारी देते हुए बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि अपने दैनिक जीवन के उपयोग की समस्त वस्तुएं अधिक से अधिक मात्रा में हम अपने जनपद में ही उत्पादित करें और उनकी खपत जनपद के साथ-साथ अन्य जनपदों में भी की जाए जिससे सभी छोटे उद्यमी जल्द ही बड़े उद्योग की शक्ल में उभर कर सामने आ रहे हैं और चित्रकूट अब औद्योगिक हब बनने के लिए तैयार है क्योंकि यहां से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे एवं जल्द ही एयरपोर्ट की सुविधा मिलने में हम राजधानी दिल्ली ही नहीं बल्कि दुनिया के हर शहर से जुड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें -  बजरंग दल जिला संयोजक ने कट्टरपंथियों का फूंका पुतला और दिया ये हैरान करने वाला बयान

बृजेश त्रिपाठी ने प्रिया मसाले ( गुड लाइफ मार्केटिंग ) की ओर से 45 करोड़ रूपए का निवेश किया है। फूड प्रोसेसिंग कंपनी के लिए उनका यह निवेश चित्रकूट को अलग पहचान दिलाता है। चूंकि इनवेस्टर समिट मे एक बार फिर डकैत और पलायन का मुद्दा छाया रहा लेकिन बृजेश त्रिपाठी के निवेश से साफ हो सका कि अब चित्रकूट के युवा करोड़ो रूपए का निवेश करने की क्षमता रखते हैं। इसलिए बाहर के उद्यमियों का विश्वास बढ़ जाता है।

सरकारी आंकड़े के अनुसार करीब 12 हजार करोड़ का निवेश चित्रकूट को प्राप्त हुआ है। सत्तरह उद्यमियों ने एमओयू प्राप्त किए। बृजेश त्रिपाठी को डीआईजी विपिन कुमार मिश्रा , कमिश्नर आरपी सिंह , डीएम अभिषेक आनंद , जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव एवं पूर्व राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने प्रदान किया।

यह भी पढ़ें - बांदाःयुवक ने एक घंटे की जबरदस्त लड़ाई में, आखिरकार इस खतरनाक जानवर को मार गिराया

प्रिया मसाले उत्तर प्रदेश का सर्वोत्तम गुणवत्ता वाला प्रोडक्ट है। जिसकी खपत देश – विदेश मे होने लगी है। बृजेश लगातार यात्रा मे रहते हैं और एक्सपोर्ट को लेकर उनकी बातचीत देश के मुंबई जैसे महानगर एवं विदेश मे होती रहती है। उनकी सफलता का यह सफर बहुत ही कम समय मे तय हुआ लेकिन मेहनत और गुणवत्ता को उन्होंने प्राथमिकता दी।

यह भी पढ़ेंइचौली महोत्सव के अंतिम दिन  पहलवानों ने दिखाया दमखम, उमड़ी भारी भीड़

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0