बजरंग दल जिला संयोजक ने कट्टरपंथियों का फूंका पुतला और दिया ये हैरान करने वाला बयान

जनपद बांदा में बुधवार को असम में एक हिंदू कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध...

बजरंग दल जिला संयोजक ने कट्टरपंथियों का फूंका पुतला और दिया ये हैरान करने वाला बयान

जनपद बांदा में बुधवार को असम में एक हिंदू कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित पांडे ने हैरान करने वाला विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि कट्टरपंथियों को हमारी चेतावनी है। अब खून का बदला खून होगा, वह एक मारेंगे तो हम हजार मारेंगे। बाबर की औलादें  अब अपनी औकात में रहे।

यह भी पढ़ें - बांदाःयुवक ने एक घंटे की जबरदस्त लड़ाई में, आखिरकार इस खतरनाक जानवर को मार गिराया

 

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता असम में कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में महाराणा प्रताप चौराहे में एकत्र हुए। यहां से कट्टरपंथियों के प्रतीकात्मक पुतले को लेकर नारेबाजी करते हुए। ऐतिहासिक अशोक स्तंभ के पास पहुंचे और यहां पुतला दहन किया। इस दौरान महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी के माध्यम से भेजा गया। इस ज्ञापन में कहा गया है कि देश के जिहादी तत्व घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे हैं। कभी ‘सर तन से जुदा गैंग’ सक्रिय होता है तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकारों से हिंदू समाज को आतंकित करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें जालौन में प्रवीण तोगड़िया का विवादित बयान,मुसलामनों की आबादी पर तुरंत अंकुश लगे

हिंदू संगठनों उनके कार्यकर्ताओं और हिंदू नेताओं पर हमले कर उनकी हत्या करने की कई घटनाएं सामने आई है। 8 जनवरी 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू कैरी की एक जिहादी द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पिछले 2 वर्षों में बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। जो अभी दिल्ली में घटना हुई है वह भी चिंता पैदा करती है। जिसमें दो हत्यारों ने एक हिंदू की निर्मम हत्या कर दी और उसके 32 टुकड़े करने के बाद कहा कि उसके निशाने पर कई हिंदू नेता भी हैं।

यह भी पढ़ें - UP Global Investment Summit : जनपद चित्रकूट में 128 निवेशकों का 11,488 करोड़ का आया प्रस्ताव

इस मौके पर बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित पांडे ने कट्टरपंथी ताकतों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब खून का बदला खून होगा वह एक मारेंगे तो हम हजार मारेंगे, बाबर की औलाद अब अपनी औकात में रहे। उन्होंने इन घटनाओं को रोकने के लिए मुस्लिम समाज को भड़काने वाले मौलवियों व नेताओं पर नियंत्रण करने के लिए कठोर कानून बनाने और इन हमलों में नाबालिगों को इस्तेमाल करने पर उनके खिलाफ वयस्कों के समान  कार्रवाई की मांग की गई। प्रदर्शन के दौरान विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें -  अवैध खनन पकडऩे पर चेयरमैन व समर्थकों का पुलिस और राजस्व टीम पर हमला,चप्पलें व डंडे चले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0