सल्फास की गोलियां खाकर पति पत्नी ने मौत को गले लगाया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जनपद के मवई गांव में शुक्रवार की रात एक दंपति के बीच आपस में विवाद हुआ। जिससे क्षुब्ध पहले पत्नी ने सल्फास...

सल्फास की गोलियां खाकर पति पत्नी ने मौत को गले लगाया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बांदा, जनपद के मवई गांव में शुक्रवार की रात एक दंपति के बीच आपस में विवाद हुआ। जिससे क्षुब्ध पहले पत्नी ने सल्फास की गोलियां खा ली। पत्नी की मौत होते ही पति ने भी आत्मग्लानि से सल्फास की गोलियां खाकर मौत को गले लगा लिया। इस घटना से दंपत्ति के तीन छोटे-छोटे बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें

शहर कोतवाली अर्न्तगत मवई गांव निवासी राम रूप (30) और उसकी पत्नी प्रीति (28) में शुक्रवार दोपहर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों में देर शाम साढ़े छह बजे तक कहासुनी  होती रही। घरवालों के मुताबिक शाम को प्रीति ने सल्फास की गोलियां गटक ली। उल्टियां होने और हालत बिगड़ने पर उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी जैसे ही पति रामरूप को मिली। उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे हॉस्पिटल ले जाते, इससे पहले उसकी भी मौत हो गई। गांव में दंपती की मौत से कोहराम मच गया। देर रात करीब 11.30 बजे जानकारी होने पर एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और सीओ अंबुजा त्रिवेदी मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें - अगर कोई रास्ते में घायल हो गया है, उसकी जान आप भी बचा सकते हैं ! जानिए कैसे

मृतका की मां ने बताया कि दोनों के 3 बच्चे हैं जो अब अनाथ हो गए। इनमें से एक बच्चा तो महज 6 महीने का है। उन्होंने बताया कि उनका दामाद शराब पीने का आदी थी। जिससे उनकी बेटी काफी परेशान थी। शराब को लेकर रोजाना दोनों के बीच लड़ाई होती थी। लेकिन बेटी और दामाद ऐसा कदम उठा लेंगे सोचा नहीं था। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पति शराब पीने का आदी था। इसी बजह से पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होता था। शुक्रवार को भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई और दोनों ने ये कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें -लाखों की चोरी का माल बरामद करने में नाकाम यूपी पुलिस का कमाल, कुछ ही घंटें में 1.80 लाख  कीमत का कुत्ता बरामद  

इसी तरह अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पहले पत्नी ने सल्फास की गोलियां खाकर जान दी। फिर पत्नी की मौत के बाद पति ने भी सल्फास की गोलियां खाकर सुसाइड कर लिया। उन्होंने बताया कि मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ेंडीएम चित्रकूट अभिषेक आनंद ने की अपील, तो कैंसर पीड़ित की मदद को उठे हाथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0