पत्रकार जफर के बांदा वाले घर पर भी, गरज सकता है बुलडोजर 

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद जिस मकान में बुलडोजर चलाया गया। वह बांदा निवासी पत्रकार जफर...

पत्रकार जफर के बांदा वाले घर पर भी, गरज सकता है बुलडोजर 

बांदा, प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद जिस मकान में बुलडोजर चलाया गया। वह बांदा निवासी पत्रकार जफर अहमद का था। इस मामले के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद के परिवार को शरण देने के मामले में जांच के घेरे में आए पत्रकार के भूमिगत हो जाने पर पुलिस ने बांदा स्थित घरों में दो बार छापे मारे, लेकिन पत्रकार का पता नहीं चला। अब पुलिस बांदा के घरों पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी में है। शासन का संकेत मिलते ही प्रशासन बुलडोजर की कार्रवाई को अमल में लाएगा

यह भी पढ़ें- अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के मामले में पुलिस ने एक ठेकेदार को छोडा, दूसरे को उठाया

प्रयागराज में उमेश पाल व उसके दो गनर की हत्या के बाद जिस मकान में अतीक की पत्नी शाइस्ता रहती थी। उस मकान पर बुलडोजर चलाया गया। बाद में पता चला कि यह मकान पत्रकार जफर अहमद का है। इसके बाद पुलिस ने बांदा निवासी इस पत्रकार की कुंडली खंगालना शुरू किया। लेकिन तब तक पत्रकार भूमिगत हो चुका था। इस बीच पुलिस ने इसके घर के पास से दो संदिग्ध अवस्था में खड़ी गाड़ियों को भी बरामद किया। जिनके चेचिस नंबर से जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है।
यह भी पढ़ेंबांदाः इस विश्वविद्यालय के छात्रों ने कर दिया कमाल,फूलों से तैयार किया हरबल गुलाल

 इधर सोमवार को देर शाम कई थानों की पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक अभिनंदन अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र पाल गौतम छावनी स्थित इसकी बहन के घर पहुंचे। करीब डेढ़ सौ पुलिसकर्मियों ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी। पत्रकारों को भी कवरेज करने से मना कर दिया। करीब 1 घंटे तक यहां पुलिस बल छानबीन करता रहा और उनके परिजनों से जफर के बारे में पूछताछ करता रहा। लेकिन पुलिस को किसी तरह का सुराग हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़ें- बांदाःमुख्तार अंसारी व उसके बेटे के मददगार, दो ठेकेदारों के घरों पर योगी बाबा का चला बुलडोजर

इस बीच यह भी जानकारी मिली है कि सोमवार को नगर पालिका और बांदा विकास प्राधिकरण ने छावनी और गूलर नाका मोहल्ले में इनके घरों की फोटोग्राफी कराई है। इस दौरान नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी और बांदा विकास प्राधिकरण के सचिव भी मौजूद रहे। इसके बाद इन अधिकारियों की दो दौर की मीटिंग भी चली। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस जफर की बहनों के घरों को ध्वस्त कर सकती है। बांदा विकास प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि प्रशासन के द्वारा बुलडोजर चलाने की तैयारी पूरी कर ली गई है सिर्फ शासन से संकेत मिलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- जिन ठेकेदारों के घरों में बुलडोजर चला, उनके घरों में भारी मात्रा में  कारतूस व 7 लाख कैश बरामद


इधर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद जांच के घेरे में आए पत्रकार जफर अहमद के परिजनों द्वारा किसी तरह का सहयोग नहीं किया जा रहा है। इसी कारण से इनके घरों की तलाशी ली गई है। साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। जांच पूरी हो जाने के बाद ही इस मामले में मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0