ललितपुर में टीवी सीरियल सब झोलझाल है की शूटिंग हुई शुरू

बुन्देलखण्ड के रंगमंच ओर फिल्मिदुनिया से जुड़े कलाकारों द्वारा एक बार फिर अपना परचम लहराने की तैयारी में है...

ललितपुर में टीवी सीरियल सब झोलझाल है की शूटिंग हुई शुरू
फिल्म की शूटिंग के कुछ दृश्य

ललितपुर,

बुन्देलखण्ड के रंगमंच ओर फिल्मिदुनिया से जुड़े कलाकारों द्वारा एक बार फिर अपना परचम लहराने की तैयारी में है। बुन्देलखण्ड में प्रतिभाओं की कमी नही है उन्होंने अपने दम पर धारावाहिक ओर फिल्मों में पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें - बांदा में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग देखने को उमडी भीड़

एक बार फिर बुन्देलखण्ड की नामी गिरामी प्रतिभाएं एक साथ एक हास्य धारावाहिक लेकर आ रही है जिसका नाम है "सब झोल झाल है" जिसका निर्देशन किया है ललितपुर के रहने वाले निर्देशक परेश मसीह ने, जिसके लेखक है देश के जाने माने लेखक डॉ गोपाल नारायण आवटे ने जिनकी प्रतिभा को 2 बार राष्ट्रपति पुरुस्कार से सम्मानित किया है, उनकी 66 किताबो के संग्रह में से उनके हास्य रस के व्यंगों का  रचनाओं को एक कड़ी में जोड़ कर यह धारावाहिक बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - महोबा के चरखारी में चल रही हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर की शूटिंग

यह धारावाहिक एक साहित्य से जुड़ा हुआ दैनिक जीवन से जुड़ा हुआ हास्य है,  फूहड़ता ओर डबल मीनिंग से हट कर एक स्वस्थ हास्य, लोगो को देखने को मिलेगा ।

Lalitpur Serial Shooting, Serial Star Cast, Sab Jhol Jhal hai

यह भी पढ़ें - फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी के गाँव खुरहंड में भी हुई

इस धारावाहिक में कई बुन्देलखण्ड के कलाकार काम कर रहे है जिसके मुख्य अभिनेता झांसी के आरिफ शहड़ोली, छतरपुर इप्टा से शिवेंद्र शुक्ला, गगन सर्वेश जैसे मंझे कलाकारों ने अपने अभिनय से लोगो के चेहरे मुस्कुराहट लेकर आएंगे। अन्य कलाकारों में आरती शर्मा, शरद सिंग, बेबी रीत भावसार आदि शामिल है। इस धारावाहिक को डी एस फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

Lalitpur Serial Shooting, Serial Star Cast, Sab Jhol Jhal hai

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

ड़ी एस फिल्म्स पहले भी कई फिल्मों का निर्माण कर चुकी है। जिसे राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मंच पर काफी सराहा गया है। धारावाहिक के निर्देशक परेश मसीह ने लगभग 25 धारावाहिको का निर्देशन किया है। श्री कृष्णा, अलिफ लैला, बड़े अच्छे लगते है, पवित्र रिश्ता, जान, सावित्री जैसे कई धारावाहिकों से जुड़े रहे। आने वाले दिनों मैं ऑस्कर के लिए "गुरु गद्दी" और लमझना फिल्मों का निर्देशन करेंगे, यह फिल्में जनवरी-फरवरी से शूट पर जा रही है। यह सभी फिल्में देश के बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में होंगी। इन फिल्मों में भी चुनिंदा बुन्देलखण्ड के कलाकार शामिल होंगे।

Lalitpur Serial Shooting, Serial Star Cast, Sab Jhol Jhal hai

यह भी पढ़ें - बाँदा : डीएम कॉलोनी में भी हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग

कलाकारों का चयन जारी है। वर्तमान में "सब झोल झाल है" के 13 एपिसोड की शूटिंग मप्र के सोहागपुर में फिल्मी ग्राम बोधी में इस धारावाहिक की शूटिंग सम्पन्न हुई है, दीपावली के बाद आगे के एपिसोड की शूटिंग होगी। जिसमें कलाकारों का चयन हो रहा है ।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1