बांदा फतेहपुर मार्ग पर कार पलटी, महिला जज पति समेत घायल

जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत उसरा नाले के पास शुक्रवार को सवेरे चित्रकूट जाते समय महिला जज की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस...

बांदा फतेहपुर मार्ग पर कार पलटी, महिला जज पति समेत घायल

बांदा,

जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत उसरा नाले के पास शुक्रवार को सवेरे चित्रकूट जाते समय महिला जज की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में जज समेत उनके पति भी घायल हो गए। कार में फंसे दोनों घायलों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां से महिला को जज को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है।पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन से बाहर निकलवाया है।

यह भी पढ़ें- इस युगल की शादी में लगा दी गई बंदिशे, फिर भी अमर हो गई लव स्टोरी

 कानपुर में कार्यरत महिला जज (एसीएम) रेवा (32) अपने पति चित्रकूट पीएससी में चिकित्सक डॉ उमेश चंद्र (35) के साथ शुक्रवार को हुंडई कार में सवार होकर चित्रकूट जा रहे थी। बांदा फतेहपुर मार्ग पर अचानक कार की स्टेरिंग फेल हो जाने पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जो खंती में जाकर गिर गई। इस दुर्घटना को जब आसपास के ग्रामीणों ने देखा तो फौरन मौके पर पहुंचकर कार में फंसे दोनों लोगों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- अभिनव प्रयोगःनालों में बहकर जाने वाले कचरे को एक स्थान इस तरह रोक लिया जायेगा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पहले तिन्दवारी पीएससी में पहुंचाया, यहां के डाक्टरों उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों में इलाज के लिए कानपुर रेफर किया है। थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया की पीएचसी तिंदवारी से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को कानपुर भिजवाया है। रास्ते में कार की स्टीयरिंग व्हील अचानक जाम हो जाने के कारण कार अनियंत्रित होकर खंती में गिर गई है।

यह भी पढ़ें- बांदा: गवर्नमेंट लाइब्रेरी प्रतियोगी छात्रों के लिए वरदान बनी,36 हजार बुक्स का भंडार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0