दिनदहाड़े बुजुर्ग की हत्या कर शव चारपाई पर लिटाया

कलयुगी शराबी नाती ने गुरुवार को अपने बाबा को डंडों से पीटकर मौत के घाट उतारा। शराब के...

दिनदहाड़े बुजुर्ग की हत्या कर शव चारपाई पर लिटाया

हमीरपुर,

4 घंटे तक शव के साथ लेटा रहा हत्यारा नाती

पुलिस ने आरोपी नाती को किया गिरफ्तार

कलयुगी शराबी नाती ने गुरुवार को अपने बाबा को डंडों से पीटकर मौत के घाट उतारा। शराब के नशे में धुत होकर शराबी नाती ने किसी बात को लेकर अपने बाबा की डंडों से इस कदर बेरहमी से पिटाई कर दी, कि वृद्ध की मौत हो गई। इसके बाद शराबी नाती अपने मृतक बाबा के साथ 4 घंटे तक लेटा रहा। मुहल्ले वालों से घटना की जानकारी होने पर गांव के प्रधान ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

मुस्करा थाना क्षेत्र के अलरा गौरा निवासी दुर्जन अहिरवार पुत्र बित्ता ने बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर इलाज कराने के लिए कहीं गया था और घर में केवल उसका पुत्र रंजीत और पिता बित्ता 80 वर्ष था। लौट कर घर वापस आया तो पता चला कि उसके पुत्र रंजीत जो कि शराब का आदी है, ने वृद्ध पिता के साथ शराब के नशे में मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई।

वृद्ध मृतक के भतीजे महेंद्र ने बताया कि उसका परिवारिक भतीजा रंजीत शराब पीने का आदी है। घर की वस्तुओं को ले जाकर बेचकर शराब पीता है। अभी कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के साथ भी उसने मारपीट की थी। जिसके डर से पत्नी अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई। और इसके पास आने से इंकार कर रही है।



बताया कि इसकी शराब पीने के बाद की हरकतों से पूरे मोहल्ले के साथ-साथ स्वयं इसके मां-बाप भी पीड़ित हैं। जिसके डर से वह आए दिन घर से यहां वहां जाकर खाना मांग कर जीवन यापन कर रहे हैं। गुरुवार को इसने अपने बाबा को घर के बाहर सड़क के किनारे बैठा देखा तो शराब के नशे में आकर उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। और मारपीट करने लगा। इसके बाद वृद्ध बाबा को घसीट कर घर के अंदर ले गया। और दरवाजे बंद कर लिए।

काफी देर बाद जब यह बाहर नहीं निकला और कुछ शोर सुनाई नहीं दिया तो मोहल्ले वालों ने अंदर जाकर देखा कि एक कमरे में बेड पर वृद्ध मृत हालत में पड़ा है। जिसके सर पर कई चोटों के निशान हैं। और नाती रंजीत भी उसी के साथ शराब के नशे में लेटा है। इतना देखकर मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। ग्राम प्रधान बाबूराम ने तुरंत इसकी सूचना फोन द्वारा थाना मुस्करा में दी।

सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक ब्रजमोहन मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। और अभियुक्त रंजीत को मौके से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही साथ शव को कब्जे में लेते हुए घटनास्थल की वैरीकेटिंग करा दी। और बताया कि घटना की प्रत्येक बिंदुओं से जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तो वहीं मोहल्ले वालों ने भी खुलकर घटना के विषय में जानकारी दी। और बताया कि उक्त अभियुक्त एक नंबर का शराबी है। शराब के नशे में पूरे मोहल्ले के साथ गाली गलौज करना, लड़ाई करना, उसके लिए आम बात है।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे पर फ्री सेवा होगी खत्म, यात्रा के दौरान देना होगा टोल टैक्‍स, कार.जीप का कितना लगेगा चार्ज ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0