बांदाः शंकर बाजार में चली गोली मचा हडकम्प,युवक की मौत,पुलिस जांच में जुटी

जिले के नरैनी थाना अंतर्गत शंकर बाजार में मंगलवार को एक युवक ने नाजायज तमंचे से खुद को गोली मार ली । गोली की आवाज सुनते ही क्षेत्र में हड़कंप ...

बांदाः शंकर बाजार में चली गोली मचा हडकम्प,युवक की मौत,पुलिस जांच में जुटी

जिले के नरैनी थाना अंतर्गत शंकर बाजार में मंगलवार को एक युवक ने नाजायज तमंचे से खुद को गोली मार ली । गोली की आवाज सुनते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बाद में देखा गया तो एक युवक अपने कमरे में खून से लथपथ पड़ा था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड राज्य के लिए वर्षाे से संघर्ष कर रहे संगठनों ने बनाई ये रणनीति

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज करीब 11 बजे थाना नरैनी क्षेत्र के ग्राम मुकेरा के रहने वाले शाहिद अली (35)  पुत्र सादिक अली जो कि शंकर बाजार कस्बा नरैनी में किराये के मकान में रहता था, ने  अवैध तमंचे से फायर कर आत्महत्या कर ली। मौके पर उच्चाधिकारी फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड ने पहुंच कर जांच पडताल की है।

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

अवैध तमंचा को बरामद कर लिया गया है अन्य साक्ष्यों का संकलन किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है । पूछताछ में पता चला कि मृतक का अपनी पत्नी से घरेलू मतभेद होने के कारण मुकदमा चला रहा था। मृतक की शादी लगभग 7 वर्ष पूर्व हुई थी तथा वह अपनी पत्नी से अलग रहता था तथा उसकी कोई सन्तान नही थी । मृतक लगातार अवसाद ग्रस्त रहता था । मौके पर विधिक कार्यवाही की जा रही है । 

यह भी पढ़ें-  स्कूल की प्रार्थना में खड़े 10वीं के छात्र को अचानक हुआ हार्ट अटैक 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0