किसानों को सहकारी बैंकों में न हो समस्याएं: पंकज अग्रवाल

जिला पंचायत सभागार में डिस्ट्रिक्ट कोआपरेटिव बैक बांदा के चेयरमैन पंकज अग्रवाल की ....

किसानों को सहकारी बैंकों में न हो समस्याएं: पंकज अग्रवाल
निर्देश देते डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल।

चित्रकूट।

किसानों को सहकारी बैंकों में न हो समस्याएं: पंकज अग्रवाल

जिला पंचायत सभागार में डिस्ट्रिक्ट कोआपरेटिव बैक बांदा के चेयरमैन पंकज अग्रवाल की अध्यक्षता में जनपद के सहकारी बैकों के शाखा प्रबंधकों, सहायक लिपिकों के साथ बैंको की वर्तमान स्थिति, समस्यायों के निराकरण आदि को लेकर बैठक हुई। चेयरमैन ने प्रबंधकों से कहा कि अधिकांश किसानों के फसली ऋण व अन्य लेन देंन से संबंधित कार्य प्रमुख होते है। बैंक पहुंचने वाले किसानो की समस्यायों का समाधान त्वरित गति से कराएं।

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

खाताधरकों व किसानों से विनम्र व्यवहार करें। बैकों में अधिक से अधिक खाते के संचाल, बैक की सुबिधायों की जानकारी कराते हुए  जन सम्पर्क करते रहें। उन्होंने शाखा प्रबंधकों को निर्देश दिए कि बैकों में समय से पहुंचें। साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखें। अभिलेखों के रखरखाव, ग्राहकों के बैठने, पेयजल की उत्तम व्यवस्था का प्रबंध किया जाएं।

निरीक्षण के दौरान किसी प्रकार की कमी पाए जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। चेयरमैन ने समस्याओं का जल्द निस्तारण कराने का भरोसा भी दिया। इस मौके पर हेमंतनाथ त्रिपाठी मऊ, रवी वर्मा रैपुरा, राजमूरत दूबे राजापुर, राजेश कुमार वर्मा पहाड़ी, हेमेंद्र जाटव शिवरामपुर सहित भरतकूप, मानिकपुर के प्रबंधक, लिपिक, सुशील द्विवेदी, मधुरेन्द्र प्रताप सिंह मौजूद रहे.।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे पर फ्री सेवा होगी खत्म, यात्रा के दौरान देना होगा टोल टैक्‍स, कार.जीप का कितना लगेगा चार्ज ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0