सड़क हादसे में चौकी प्रभारी व साइकिल सवार की मौत

साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान साइकिल को ...

सड़क हादसे में चौकी प्रभारी व साइकिल सवार की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार।

चित्रकूट।

सड़क हादसे में चौकी प्रभारी व साइकिल सवार की मौत

सड़क पर करीब 20 मीटर तक पलटने के बाद रूकी कार, चपेट में आ गया था साइकिल सवार

साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान साइकिल को भी चपेट में ले लिया। जिससे साइकिल सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार सवार बांदा जिले के महुंटा चौकी प्रभारी श्याम प्रकाश की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस विभाग के अधिकारी अस्पताल पहुंचे। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

ये हादसा गुरुवार को झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के रैपुरा थाना अंतर्गत बगरेही गांव के पास हुआ। बताया गया कि वैलेनो कार लेकर प्रयागराज जिले के थाना सोरांव के सेवईत गांव निवासी दरोगा श्याम प्रकाश (35) डयूटी पर अतर्रा महुटा जा रहे थे। रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार से आए एक चार पहिया वाहन से बचने के लिए कार को नियंत्रित किया। तभी सडक पर मौजूद साइकिल सवार सामने आ गया। कार बेकाबू होकर सडक पर पलटते हुए लगभग 20 मीटर दूर जाकर रूकी। आसपास के लोगों ने यह देखा तो पुलिस को सूचना दी। कार से किसी तरह पुलिस व ग्रामीणों ने बाहर निकाला और जिला अस्पताल ले गए। यहां डाक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। साइकिल सवार बसिला गांव के अतरौली रैपुरा निवासी रामशेखन (52) की मौके पर मौत हो गई थी। वह साइकिल में गुब्बारे लगाकर लालापुर आश्रम में लगे मेले में बेचने जा रहा था।

मृतक दरोगा तीन भाई हैं। वह बांदा जिले के महुटा चौकी इंचार्ज थे। एक पुत्र है। पत्नी सीमा रो-रोकर बेहाल है। घटना की जानकारी होते ही बांदा व चित्रकूट के पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे। मृतक की पत्नी व बच्चे को ढांढ़स बंधाया। पोस्टमार्टम के बाद दरोगा के शव को पुलिस टीम बांदा पुलिस लाइन लेकर रवाना हुई। यहां उन्हें गार्ड आफ ऑनर दिया जाएगा। उधर, मृतक मजदूर के पुत्र जगराज ने बताया कि वह तीर्थ क्षेत्र में साइकिल से गुब्बारे बेचने का काम करते थे। दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। पत्नी मतलेश देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे पर फ्री सेवा होगी खत्म, यात्रा के दौरान देना होगा टोल टैक्‍स, कार.जीप का कितना लगेगा चार्ज ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0