तीन महीने पहले निर्माण हुए बेहमई पुल की एप्रोच रोड की तकनीक टीम ने की जांच

महेवा पाल बेहमई पुल का निर्माण तीन माह पूर्व पूरा हो गया था । बारिश हो जाने के बाद पुल के स्थलीय सत्यापन के लिए पीडीके निर्देशन में....

तीन महीने पहले निर्माण हुए बेहमई पुल की एप्रोच रोड की तकनीक टीम ने की जांच

जालौन,

महेवा पाल बेहमई पुल का निर्माण तीन माह पूर्व पूरा हो गया था । बारिश हो जाने के बाद पुल के स्थलीय सत्यापन के लिए पीडीके निर्देशन में तकनीकी अधिकारियों की संयुक्त टीम ने मंगलवार को निरीक्षण किया जिसमें जनपद जालौन की सीमा में बनाए गए एप्रोच मार्ग में खामियां पाई गई।

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

जनपद जालौन एवं कानपुर देहात की सीमा को जोड़ने के लिए यमुना नदी पर 3 माह पहले पाल बेहमई पुल का निर्माण 13 वर्षों बाद राज्य सेतु निगम के द्वारा पूर्ण कराया गया था जिसका स्थलीय सत्यापन करने के लिए परियोजना निदेशक शिवाकांत द्विवेदी के निर्देशन में तकनीकी अधिकारियों ने फुल्का स्थलीय सत्यापन किया ।

पीडी ने बताया की जालौन जनपद की सीमा में पुल के बाद जो एप्रोच मार्ग बनाया गया है उसके निर्माण में तकनीकी खामियां हैं । अगर इन खामियों को शीघ्र ही ठीक नहीं कराया गया तो एप्रोच मार्ग कभी भी टूटकर खराब हो सकता है । इसके अलावा टीम ने कानपुर देहात की सीमा में भी खोजा रामपुर के पास एप्रोच मार्ग को देखा जिसका निर्माण संतोषजनक बताया गया है।

यह भी पढ़ें- बांदाः शंकर बाजार में चली गोली मचा हडकम्प,युवक की मौत,पुलिस जांच में जुटी

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0