कैम्पस ड्राइव में दस विद्यार्थियों का चयन

केसीएनआईटी प्राइवेट आईटीआई विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सदैव प्रयासरत रहता है...

कैम्पस ड्राइव में दस विद्यार्थियों का चयन

बाँदा। केसीएनआईटी प्राइवेट आईटीआई विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सदैव प्रयासरत रहता है। इसीलिए, संस्थान समय-समय पर प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करता आया है। इसी क्रम में दिनाँक 9 अप्रैल को संस्थान में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव सम्पन्न हुयी। उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित प्रसिद्ध मल्टीनेशनल कम्पनी ‘लावा इंटरनेशनल लिमिटेड’ के एच आर अश्वनी जयसवाल ने प्रजेंटेशन के माध्यम से सभी छात्र-छात्राओं को कंपनी के बारे में विस्तार से बताया तथा अप्रेंटिसशिप की उपयोगिता से अवगत कराया। साक्षात्कार के उपरान्त 10 छात्र-छात्राओं का चयन किया गया।

यह भी पढ़े : कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइकों की टक्कर में दो की मौत

‘लावा इंटरनेशनल लिमिटेड’ की स्थापना 2009 में हुई थी। शुरूआती दौर के करीब 4 वर्षों में ही लावा ने मोबाइल हैंडसेट के क्षेत्र में भारत के सर्वोत्तम 3 ब्रांडों में अपना स्थान बना लिया था।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : शादी से इंकार करने पर युवती ने की आत्महत्या, आरोपित-मां गिरफ्तार

इस अवसर पर संस्थान के प्रधानाचार्य हरिओम राठौर एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। प्रधानाचार्य ने चयनित छात्र-छात्राओं को कम्पनी में काम करते हुए अपने कौशल को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। अंत में प्लेसमेंट के समापन पर निदेशक महोदय ने सभी चयनित छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। 

यह भी पढ़े : जालौन में चाचा ने दो साल की मासूम संग दुष्कर्म किया, आरोपित गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0