चित्रकूट की जेल में कैदियों में खूनी संघर्ष, 3 कैदियों के मरने की खबर

चित्रकूट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कैदियों और जेल कर्मियों के बीच गोलियां चली हैं..

चित्रकूट की जेल में कैदियों में खूनी संघर्ष, 3 कैदियों के मरने की खबर
चित्रकूट जिला कारागार जेल

चित्रकूट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कैदियों और जेल कर्मियों के बीच गोलियां चली हैं, जिसमें 3 कैदियों के मरने की खबर है।

इस बारे में हमारे चित्रकूट जिला संवाददाता आशीष उपाध्याय ने चित्रकूट के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को खबर की पुष्टि के लिए फोन किया गया पर किसी का भी फोन नहीं उठा।

यह भी पढ़ें - कानपुर बाँदा रूट की ये दो एक्सप्रेस ट्रेनें अब नहीं चलेंगी

जबकि चित्रकूट धाम मण्डल के आईजी के. सत्यनारायण को जब बुन्देलखण्ड न्यूज के प्रधान कार्यालय से फोन किया गया तो उन्होंने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वो अभी पहुंचने वाले हैं, जेल कर्मियों और कैदियों के बीच फायरिंग की खबर सही नहीं है, लेकिन कैदियों के बीच आपसी संघर्ष हुआ है, जिसमें 3 कैदियों की मृत्यु हो गयी है। 

आईजी के. सत्यनारायण ने बुन्देलखण्ड न्यूज को बताया कि वो बस वहां पहुंचने ही वाले हैं, पहुंच कर ही सही स्थिति का पता चल सकेगा। लेकिन 3 कैदी मरे हैं, ये खबर सही है। पर कैदियों और कर्मियों के बीच संघर्ष नहीं हुआ है।

chitrakoot news latest, bundelkhand news chitrakoot, chitrakoot jail

यह भी पढ़ें - ऐसा क्या हुआ कि 45 का प्रेमी और 25 की प्रेमिका ने एकसाथ फांसी लगा ली

हालांकि हमारे सूत्र बताते हैं कि जेल कर्मियों और कैदियों के बीच गोलियां चली हैं, जिसमें 3 कैदी मरे हैं, अब पुलिस प्रशासन की आधिकारिक खबर का इंतजार है, जिससे सत्यता का पता चल सके।

आपको बता दें कि चित्रकूट का इलाका डाकुओं के लिए जाना जाता था, पर आज के समय में यहां डाकुओं की संख्या में काफी कमी आई है, कुछ मुठभेड़ में मारे गये और कुछ अभी भी जेलों में बंद हैं। चित्रकूट की जिला जेल में भी कई खतरनाक कैदी इस वक्त बंद हैं। हो सकता है कि उन्हीं के बीच ये खूनी संघर्ष हुआ हो।

anshul dixit kaidi, prisioner chitrakoot jail, bundelkhand news chitrakoot

यह भी पढ़ें - बाँदा : नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के पति ने गोली मारकर आत्महत्या की

What's Your Reaction?

like
6
dislike
0
love
4
funny
1
angry
0
sad
0
wow
2