बांदा : अब भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के कुछ ही घंटे के अंदर जेल अधीक्षक को फोन के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई...

बांदा : अब भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

बांदा। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के कुछ ही घंटे के अंदर जेल अधीक्षक को फोन के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई। इधर अब एक भाजपा के वरिष्ठ नेता को हिंदू आतंकवादी बताते हुए व्हाट्सएप कॉल करने वाले व्यक्ति ने धमकाते हुए कहा कि बांदा के पंडितों ने अतीक भाई जान और मुख्तार अंसारी की हत्या की है। अब अब तुम सब निशाने पर हो। यह सनसनीखेज धमकी मिलते ही भाजपा नेता और उसका परिवार भयभीत है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : बाँदा : खुद को आईजी बताकर पूर्व मंत्री और रिटायर्ड इंस्पेक्टर को धमकाया

शहर के ट्रैफिक चौराहे के पास रहने वाले अधिवक्ता मुदित शर्मा भाजपा क्षेत्रीय कानून व विधि प्रकोष्ठ कानपुर बुंदेलखंड के सहसंयोजक हैं। उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि 92 34 3585 3673 नंबर से मेरे मोबाइल नम्बर पर सुबह के वक्त तीन बार व्हाट्सएप कॉल आई। जिसके जरिए बात करने वाले व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा नाम हिंदू आतंकवादी संगठन के सदस्य के तौर पर निकला है। हमारे अतीक भाई जान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ था और अब मुख्तार भाई जान की हत्या में भी पंडितों का हाथ है। हम लोग बता रहे हैं । हमारे निशाने पर तुम लोग हो, तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है। इस तरह की धमकी मिलते ही मुदित शर्मा बुरी तरह भयभीत हो गए उन्होंने फौरन घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। जिसके आधार पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

यह भी पढ़े : इंदौर में संघ प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा में चूक, बुलेट मोटरसाइकिल लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचा युवक

भाजपा नेता ने धमकी के बाद जान माल की सुरक्षा करने की मांग की है। कोतवाली के इंस्पेक्टर क्राइम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : तपती गर्मी में 7 व 8 अप्रैल को देश के कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0