बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा करने जा रही है इस बिज़नेसमैंन के साथ दूसरी शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा बिजनेसमैन वैभव रेखी  के संग लेंगी सात फेरे,लगता है बीते साल के अंत से शुरू हुआ, यह सिलसिला अभी भी जारी है। नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल, वरुध धवन-नताशा दलाल के बाद अब बॉलीवुड में एक और शहनाई की गूंजने वाली है..

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा करने जा रही है इस बिज़नेसमैंन के साथ दूसरी शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। वह जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का मौसम सा चल रहा है। लगता है बीते साल के अंत से शुरू हुआ, यह सिलसिला अभी भी जारी है।

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल, वरुध धवन-नताशा दलाल के बाद अब बॉलीवुड में एक और शहनाई की गूंजने वाली है। एक्ट्रेस दीया मिर्जा अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, वह जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के शादी करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें - कंगना रनौत ने 'धाकड़' के सेट से शेयर की लेटेस्ट फ़ोटो, यहाँ देखें

जाने कब होगी शादी?

SpotboyE में प्रकाशित हुई खबर के अनुसार एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इस शादी के कार्यक्रम में सिर्फ उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होने वाले हैं। 

अचानक सामने आई इस शादी की खबर से जहां सभी आश्चर्य में हैं। वहीं इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट देखकर भी लोग हैरान हैं। दरअसल इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा जाने की प्लानिंग है।

Image result for dia mirza, dia miza marriage with vaibhav rekhi

रिपोर्ट की मानें, तो लॉकडाउन के बीच ही दीया और वैभव की दोस्ती गहरी हुई और उन्होंने रिलेशनशिप को शादी के बंधन में बांधने प्लानिंग की। वहीं अब महामारी के कारण ही दोनों ने कम से कम मेहमानों को बुलाकर शादी का फैसला लिया है।

आपको याद दिला दें कि, दीया मिर्जा की भी यह दूसरी शादी ही है। पहले दीया शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। यह शादी 11 साल तक चली, जिसके बाद साल 2019 में सोशल मीडिया दोनों ने अलग होने की जानकारी दी थी। इस दौरान दीया मिर्जा और साहिल दोनों ने एक ही पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है। लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।'

यह भी पढ़ें - Valentine Day पर रिलीज होगा प्रभास और पूजा की फिल्म राधे श्याम का टीजर

कौन हैं वैभव रेखी 

दिया मिर्जा के होने वाले लाइफ पार्टनर का नाम सुनकर क्या आप भी जानना चाहते हो कीआखिर ये कौन है?  आपको बता दें कि वैभव मुंबई के जाने मानें  बिजनसमैन हैं। इतना ही नहीं, वह सेलेब्रिटी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के एक्स हसबैंड हैं। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

मनोरंजन से जुड़ी खबरों के लिए बने रहीए हमारे साथ bundelkhandnews.com पर 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0