चित्रकूट : पत्नी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने से आहत सिपाही ने गोली मारकर की खुदकुशी

जनपद के रैपुरा थाने के देवकली गांव में सोमवार की भोर पुलिस विभाग में कार्यरत सिपाही मयंक कुमार ने सरकारी रायफल से...

चित्रकूट : पत्नी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने से आहत सिपाही ने गोली मारकर की खुदकुशी

चित्रकूट। जनपद के रैपुरा थाने के देवकली गांव में सोमवार की भोर पुलिस विभाग में कार्यरत सिपाही मयंक कुमार ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि घटना के एक घंटे पहले ही सिपाही की पत्नी ने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद बदहवास सिपाही ने परिजनों से चुनाव ड्यूटी में जाने की बात कह कर सरकारी रायफल ली और घर के बाहर निकल कर रास्ते में कुछ दूरी पर मुंह के नीचे ठोड़ी से रायफल सटाकर फायर कर दिया, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गयी है।

यह भी पढ़े : महोबा : राशन दुकान को लेकर सचिव से अभद्रता, मुकदमा दर्ज

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बिजनौर से प्रथम चरण के चुनाव की ड्यूटी करने के बाद मृतक आरक्षी मयंक 21 अप्रैल को अपने गांव देवकली आया था। आज उसको दूसरे चरण के मतदान के लिए नोएडा निकलना था। अर्धरात्रि को पत्नी से किसी बात को लेकर दोनों में कुछ बात हुई। इसके बाद उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के इस कदम से आहत होकर सिपाही ने भी सरकारी राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़े : प्लास्टिक के प्रति जागरूकता बढ़ाएं, पृथ्वी को सुरक्षित रखें - डॉ हीरालाल

यह भी पढ़े : उप्र के कई जनपदों में 25 अप्रैल तक चलेँगी गर्म हवाएं, लू के आसार

इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ए. के.एल. सिंह ने कहा कि आगे की कार्यवाही फील्ड यूनिट की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी। पति पत्नी दोनों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0