स्टार प्रचारकों के जरिए हमीरपुर-महोबा में चुनावी माहौल बनाने की तैयारी

हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट पर नामांकन शुरू होने के बाद प्रत्याशियों की पक्ष में दिग्गज माहौल बनाने पहुंचेंगे...

स्टार प्रचारकों के जरिए हमीरपुर-महोबा में चुनावी माहौल बनाने की तैयारी

महोबा। हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट पर नामांकन शुरू होने के बाद प्रत्याशियों की पक्ष में दिग्गज माहौल बनाने पहुंचेंगे। भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज आने वाले दिनों में प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां करने के लिए जनपद पहुंचेंगे।

यह भी पढ़े : उप्र के कई जनपदों में लू की चेतावनी, 45 डिग्री के पार जा सकता है पारा

उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड की हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट पर भाजपा के पक्ष में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक का कार्यक्रम मांगा गया है। स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य नेताओं के प्रचार में आने की उम्मीद हैं।

सपा जिलाध्यक्ष शोभा लाल यादव ने बताया कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए हमीरपुर-महोबा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यक्रम मांगा गया है। इसके साथ ही डिंपल यादव, रामगोपाल यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के कार्यक्रमों की भी मांग की गई हैं।

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड की इस लोकसभा सीट पर भाजपा को हैट्रिक लगाना आसान नहीं

वहीं बसपा ने भी स्टार प्रचारकों के माध्यम से माहौल अपने पक्ष में बनाने का निर्णय लिया है। जिलाध्यक्ष गंगादीन अहिरवार ने बताया कि एक मई को आकाश आनंद का कार्यक्रम तय हुआ है। नौशाद अली का भी कार्यक्रम होना है। स्टार प्रचारकों के आने की तैयारी में यहां के नेता, संगठन और पदाधिकारी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0