चित्रकूट : दो मासूम बच्चों को लेकर मां कुंए में कूदी, तीनों की मौत

मां को मायके जाने के लिए बेटे के रुपए देने से क्षुब्ध पत्नी ने दो मासूम बच्चों को लेकर कुंए में कूद गई...

चित्रकूट : दो मासूम बच्चों को लेकर मां कुंए में कूदी, तीनों की मौत

मां को मायके जाने के लिए पति के दो सौ रुपए देने से क्षुब्ध होकर पत्नी ने उठाया यह कदम

चित्रकूट(संवाददाता)। मां को मायके जाने के लिए बेटे के रुपए देने से क्षुब्ध पत्नी ने दो मासूम बच्चों को लेकर कुंए में कूद गई। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। यह देख परिजन व ग्रामीण वहां पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाहर निकाला, लेकिन तीनों की मौत हो चुकी थी। एसपी, एएसपी, एसडीएम, सीओ पुलिस बल के साथ जाकर घटना के बारे में जानकारी की। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा।

यह भी पढ़े : मप्र में गर्मी का सितम जारी, मई के पहले सप्ताह से बदल सकता है मौसम

ये हृदयविदारक घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र के झलमल गांव में सोमवार की दोपहर हुई। बताया गया कि अंजू देवी (22) पत्नी सबित कोल अपने आठ माह के दुधमुह बेटे सुदीप व मासूम सुधीर (3) को लेकर कुंए में कूद गई। जिससे तीनो की मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे एसपी अरुण कुमार सिंह, एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, एसडीएम पंकज वर्मा, सीओ जयकरन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से तीनो शवों को बाहर निकाला। तहसीलदार ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा। बताया गया कि पति सबित कोल ने नाना की तबियत खराब होने पर अपनी मां को मायके बरगढ़ जाने के लिए दो सौ रुपए दे दिए थे। पैसा देना पत्नी अंजू को नागवार गुजरा और पति से कहासुनी हुई। पति किसी काम से गांव की ओर चला गया था। वापस आने पर जब बच्चो और पत्नी को घर में नहीं देखा तो आसपास पूछा। खोजबीन करने पर पता चला कि कुंए में शव पड़े हैं। जिससे परिवार में कोहराम मच गया।

एसपी ने बताया कि पति केे मुंह में कुछ लगा होने पर मरहम पट्टी कराने गया था। फारेंसिंक व डाग स्क्वायर्ड टीम से जांच कराई गई है। मायके पक्ष का इंतजार किया जा रहा है। तथ्यों के अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। एसडीएम अन्य मदद दिलाने की कार्यवाही करेंगें। एसडीएम ने बताया कि पति के मां को पैसे देने से नाराज पत्नी कुंए में कूद गई। अन्य पहलुओ की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़े : मई महीने में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये है छुट्टियों की पूरी लिस्ट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0