कमलनाथ ने भाजपा को बताया आरक्षण विरोधी, कहा- मप्र में ओबीसी का 27 प्रतिशत आरक्षण षड्यंत्रपूर्वक समाप्त किया

लोकसभा चुनाव के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आक्रामक भूमिका में आ गए हैं और...

कमलनाथ ने भाजपा को बताया आरक्षण विरोधी, कहा- मप्र में ओबीसी का 27 प्रतिशत आरक्षण षड्यंत्रपूर्वक समाप्त किया

भोपाल। लोकसभा चुनाव के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आक्रामक भूमिका में आ गए हैं और भाजपा पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर भाजपा को आरक्षण विरोधी बताते हुए कांग्रेस पर झूठे इल्जाम लगाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े : स्टार प्रचारकों के जरिए हमीरपुर-महोबा में चुनावी माहौल बनाने की तैयारी

कमलनाथ ने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा भारतीय जनता पार्टी का चरित्र हमेशा से आरक्षण विरोधी रहा है। मध्य प्रदेश में मेरे मुख्यमंत्री कार्यकाल में अन्य पिछड़ा वर्ग को 27% आरक्षण दिया गया था। लेकिन लोकतांत्रिक ढंग से चुनी हुई सरकार गिराकर बनी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने षड्यंत्रपूर्वक OBC को मध्य प्रदेश में दिये गये 27 प्रतिशत आरक्षण को समाप्त करा दिया।

यह भी पढ़े : उप्र के कई जनपदों में लू की चेतावनी, 45 डिग्री के पार जा सकता है पारा

कमलनाथ ने कहा कि अब लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता ख़ुद को आरक्षण समर्थक बता रहे हैं और कांग्रेस पर बेबुनियाद झूठे इल्ज़ाम लगाने की कोशिश कर रहे हैं। जनता को यह सच्चाई बहुत अच्छी तरह से समझना चाहिए कि 1947 में देश की आज़ादी के बाद से कांग्रेस पार्टी ने ही आरक्षण की व्यवस्था लागू की और समय समय पर इसका दायरा वंचित समुदाय के लिए बढ़ाया। उन्हाेंने कहा कि वहीं भाजपा का चरित्र आरक्षण विरोधी हैं और उन्होंने कभी आरक्षण देने का काम नहीं किया, बल्कि मध्य प्रदेश और अन्य जगहों पर आरक्षण छीना है। इसलिए इस चुनाव में भाजपा के झूठ और पाखंड से सावधान रहिए और सच्चाई का साथ दीजिये।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0