झाँसी-लव जेहाद का एक और मामला, हिंदू जागरण मंच आया सामने

झाँसी के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक दलित युवती ने सद्दाम नामक युवक पर लव जेहाद का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने धोखाधड़ी..

झाँसी-लव जेहाद का एक और मामला, हिंदू जागरण मंच आया सामने
झाँसी-लव जेहाद का एक और मामला

झाँसी के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक दलित युवती ने सद्दाम नामक युवक पर लव जेहाद का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने धोखाधड़ी से नौकरी लगवाने के नाम पर ऑरिजनल कागजात ले लिए और निकाहनामा तैयार करा लिया उसके बाद से युवक लगातार युवती को परेशान कर रहा है। 

देश में लव जेहाद के मामले लगातार बढ़ते चले आ रहे हैं इसी तरह का एक मामला आज झाँसी में देखने को मिला जहाँ नवाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली दलित युवती ने सद्दाम नामक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने नौकरी लगवाने के नाम पर युवती के ओरिजिनल कागजात ले लिए और फर्जी तरीके से निकाहनामा तैयार करा लिया साथ ही धमकी देकर न्यायालय में बयान भी करवा दिए।

यह भी पढ़ें - झाँसी-अवैध अंग्रेजी शराब का मिला जखीरा, लखनऊ एस.टी.एफ. ने किया भंडाफोड़

युवती का कहना है कि वह कभी इलाहाबाद नहीं गई ना ही किसी प्रकार का धर्म परिवर्तन किया है ना ही निकाह में सम्मिलित हुई है। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा सद्दाम अवैध हथियार लेकर घूमता है मुझे व मेरे परिवारवालों को जान से मारने की धमकी देता है, जातिसूचक गालियां देकर अपमानित भी करता है आरोपी ने कई बार युवती से अश्लील हरकतें भी कीं जिसकी सूचना परिजनों द्वारा मंडी चौकी में दी गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई तत्पश्चात युवती के परिजन हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों से मिले और पूरे मामले की जानकारी दी जानकारी मिलने के बाद हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अंचल अड़जरिया, महामंत्री जयदीप खरे, महानगर अध्यक्ष श्रीराम नरवरिया आदि कार्यकर्ता वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचे और ज्ञापन सौंपते हुए जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा द्वारा तत्काल नवाबाद थाने में मुकदमा दर्ज करा कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। अंचल अड़जरिया ने कहा जल्द से जल्द इस प्रकार के सनातन धर्म विरोधी मामलों पर प्रभावी अंकुश लगाना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : अवैध वसूली की शिकायत पर पीसीएफ प्रबन्धक व केन्द्र प्रभारी हुए निलम्बित

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1