बांदाः खेत की रखवाली करने गए किसान की सोते समय डंडा मार कर हत्या

मवेशियों से फसल को बचाने के लिए प्रतिदिन एक बुजुर्ग किसान खेत के पास बने कमरे में रहकर फसल की रखवाली करता था और इसी कमरे में सो जाता था। गुरुवार को सवेरे बिस्तर पर उसकी खून से लथपथ ...

बांदाः खेत की रखवाली करने गए किसान की सोते समय डंडा मार कर हत्या

 मवेशियों से फसल को बचाने के लिए प्रतिदिन एक बुजुर्ग किसान खेत के पास बने कमरे में रहकर फसल की रखवाली करता था और इसी कमरे में सो जाता था। गुरुवार को सवेरे बिस्तर पर उसकी खून से लथपथ लाश मिली। पुलिस के मुताबिक उसके सिर पर डंडे से घातक प्रहार किया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े:बांदाः प्रशासन की तमाम कोशिशें नाकाम, नाबालिग लड़की की 35 वर्षीय युवक से हो गई शादी

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक  लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि  कालिंजर थाना क्षेत्र के ग्राम छतैनी में 70 वर्षीय बुजुर्ग किसान रघुनंदन प्रतिदिन की तरह खेत के पास बने कमरे में रात में सो रहा था। रात में किसी व्यक्ति ने किसान के सिर पर डंडे से प्रहार करके हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की है। फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वॉड ने भी जांच पड़ताल की। जांच के दौरान डॉग स्क्वॉड को कुछ इनपुट मिले हैं, जिनके आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड के इस रेलवे स्टेशन से छह फरवरी तक इन नौ ट्रेनों का संचालन निरस्त

परिजनों के मुताबिक शाम को उन्हें नातिन खाना लेकर गई थी। खाना देने के बाद वह लौट गई थी, सवेरे जब परिवार के लोग खेत में पहुंचे तो कमरे के बिस्तर में उनकी लाश मिली। हत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है।

यह भी पढ़े:बिजलीकर्मी को धमकाने गई पूर्व विधायक रामबाई को, कोर्ट ने दी तीन माह की सजा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0