बांदाःनाती को बाबा ने जमीन में नही दिया हिस्सा,,नाराज नाती बन गया शैतान किया ये काम

जमीन में हिस्सा न मिलने से नाराज एक युवक ने सोमवार को अपने बाबा की गर्दन पर गड़ासे से घातक वार करके उसे मौत की नींद सुला दिया। घटना की ...

बांदाःनाती को बाबा ने जमीन में नही दिया हिस्सा,,नाराज नाती बन गया शैतान किया ये काम

जमीन में हिस्सा न मिलने से नाराज एक युवक ने सोमवार को अपने बाबा की गर्दन पर गड़ासे से घातक वार करके उसे मौत की नींद सुला दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को आला कत्ल समेत गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े : डीआरएम झांसी ने यात्रियों को ट्रेनों में ज्वलनशील पदार्थ न ले जाने की हिदायत दी

जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम मवई निवासी बच्चू पाल (80) पुत्र फुल्ला अपने बड़े पुत्र के साथ रहता था। बड़े पुत्र के द्वारा बच्चूपाल की सेवा की जा रही थी, जिससे वह अपने बड़े बेटे को ही जमीन का अपना हिस्सा देना चाहता था। वही छोटे बेटे कामता का पुत्र छोटे पाल बाबा से जमीन का हिस्सा मांग रहा था। जिसे देने से बाबा बच्चूपाल ने इनकार कर दिया था। इसी बात से नाराज नाती बाबा को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था।

यह भी पढ़े :बांदा : रंजिशन घर में सोते समय युवक की गोली मारकर हत्या

 आज सोमवार को बच्चूपाल सुबह शौच के लिए खेतों की तरफ जा रहा था। तभी घात लगाकर बैठे छोटेपाल ने गड़ासे से बाबा की गर्दन पर वार किया। गर्दन कटने से बाबा जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, कुछ ही देर में उसकी घटनास्थल मृत्यु हो गई। इस बीच परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आला कत्ल को भी बरामद कर लिया। जिसके द्वारा बाबा की हत्या की गई है।
 इस बारे में सीओ सिटी गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि आज सवेरे शौच को गए बाबा की उसी के नाती छोटे पाल ने गड़ासे से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर घटना की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़े:बांदा : मंडलीय मास्टर ट्रेनर ने इस वजह से कहा- नाबालिग छात्राओं को स्कूटी में स्कूल आने से रोके

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0