धारदार हथियार से किसान की हत्या, खेत में मिली लाश

जिले के मरका थाना क्षेत्र के ग्राम पिंडारन में गुरुवार को एक किसान की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई है। लाश गेहूं के खेत से बरामद कर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या का ...

धारदार हथियार से किसान की हत्या, खेत में मिली लाश

बांदा,

जिले के मरका थाना क्षेत्र के ग्राम पिंडारन में गुरुवार को एक किसान की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई है। लाश गेहूं के खेत से बरामद कर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड की पहली वंदेभारत एक्सप्रेस का संचालन शुक्रवार से,जाने खजुराहो से दिल्ली का किराया

मरका थाना क्षेत्र के पिंडारन गांव निवासी प्रेमचंद पटेल (55) की लाश गुरुवार को लगभग सबेरे 11 बजे गेहूं के खेत में पड़ी थी। यह जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जब लाश देखी तो सन्न रह गए। क्योंकि लाश गांव के ही प्रेमचंद की थी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मरका थाना इंचार्ज फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े:चित्रकूट विकास प्राधिकरण के गठन को मंजूरी

इस बारे में क्षेत्राधिकार बबेरू राजवीर सिंह ने बताया कि आज सवेरे लगभग 11बजे मरका थाना पुलिस को सूचना दी गई कि पिंडारन गांव में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंचने पर मृतक की पहचान प्रेमचंद निवासी पिंडारन के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया हत्यारों ने सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है। घटनास्थल पर ही मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ है। मौके पर मौजूद मृतक के भतीजे कमलेश की तहरीर पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, घटना की जांच शुरू कर दी गई है, जल्दी ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़े:इस देवर ने गजब कर दिया, नई भाभी को ऐसा क्या दे दिया जिससे पुलिस पहुंच गई

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0