यूपी में कोहरे का कहर, इन 30 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट,अब बढेगी सर्दी

उत्तर प्रदेश समेत पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की सर्दी के साथ ज़बरदस्त घने कोहरे ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। गुरूवार की सुबह बहुत ही घने कोहरे के साथ हुई। सुबह और शाम...

यूपी में कोहरे का कहर, इन 30 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट,अब बढेगी सर्दी

 उत्तर प्रदेश समेत पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की सर्दी के साथ ज़बरदस्त घने कोहरे ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। गुरूवार की सुबह बहुत ही घने कोहरे के साथ हुई। सुबह और शाम घना कोहरा देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग ने अगले तीन-चार दिनों तक सुबह और शाम के समय घने कोहरे का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में सर्दी और बढ़ेगी। 30 दिसंबर से पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिलेगा, जिसकी वजह से 31 दिसंबर और नए साल पर पश्चिमी यूपी के कुछ हिस्सों बारिश होने का अनुमान जताया गया है। 

यह भी पढ़े:तालबेहट स्टेशन पर इस दिन से, झेलम एक्सप्रेस का दो मिनट के लिए ठहराव

 
मौसम विभाग ने 30 दिसंबर तक घने कोहरे को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान विजिबिल्टी कम हो जाएगी और कोहरे में कुछ दिखाई नहीं पड़ेगा। इस साल के आखिरी और नए साल की शुरुआत में प्रदेश में बूंदाबांदी होने की संभावना जताई गई है। अगले दो दिनों में यूपी में पश्चिमी विक्षोभ का भी असर देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़े:अंग्रेजी शराब की दुकान में हुई चोरी, महंगी शराब ले गए चोर

ऐसे में 31 दिसंबर और 1 जनवरी को लखनऊ, बांदा, चित्रकूट, फतेहपुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, कानपुर, उन्नाव, रायबरेली, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, कासगंज, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, शाहजहांपुर, संभल, बदायूं, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर व आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना हैै। पिछले 24 घटों में हमीरपुर में सबसे कम न्यूनतम तापमान 5.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े:ग़ालिब डे:कई सदियों तलक अब दूसरा ग़ालिब नहीं होगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0