अमावस्या मेले के लिए रेलवे ने चलाई मेला स्पेशल ट्रेन

अमावस्या के अवसर पर चित्रकूट में श्रद्धालुओं की भारी  उमड़ पड़ती है। भीड़ को देखते हुए रेलवे ने विशेष प्रबंध किए हैं। यात्रियों का  सफर आसान करने के लिए रेलवे द्वारा मेला स्पेशल ट्रेन की ...

अमावस्या मेले के लिए रेलवे ने चलाई मेला स्पेशल ट्रेन

 अमावस्या के अवसर पर चित्रकूट में श्रद्धालुओं की भारी  उमड़ पड़ती है। भीड़ को देखते हुए रेलवे ने विशेष प्रबंध किए हैं। यात्रियों का  सफर आसान करने के लिए रेलवे द्वारा मेला स्पेशल ट्रेन की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़े :बुंदेलखंड में बीजेपी कांग्रेस के बीच शह और मात का खेल,देखें कौन किस पर भारी

 रेल प्रशासन द्वारा चित्रकूट धाम कर्वी स्टेशन पर मेले के अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के आने की सम्भावना को देखते हुए विशेष प्रबन्ध करते हुए मेला विशेष गाड़ियों का सञ्चालन किया जा रहा है। 13 अक्टूबर .23 को एक मेला स्पेशल गाडी वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी - चित्रकूट धाम कर्वी - वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी के मध्य संचालित की जाएगी, जो समय 19 बजे झाँसी से प्रस्थान कर चित्रकूट तक सभी स्टेशनों पर ठहराव लेते हुए चित्रकूट पहुचेगी और इसी तरह वापसी करेगी।

यह भी पढ़े :आईटी एवं सोशल मीडिया योद्धाओं ने सीखी, महासमर में उतारने से पहले की सावधानी

14 अक्टूबर .23को एक मेला स्पेशल गाडी वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी - चित्रकूट धाम कर्वी - वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी के मध्य संचालित की जाएगी, जो की समय 10 बजे झाँसी से प्रस्थान कर चित्रकूट तक सभी स्टेशनों पर ठहराव लेते हुए चित्रकूट पहुचेगी और इसी रूट से वापसी करेगी। ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई से होकर ओरछा, बरुआसागर, निवारी, मगरपुर, टेहरका, रानीपुर रोड, मऊरानीपुर, रोरा, हरपालपुर ,घुटाई बेलाताल, कुलपहाड़, चरखारी रोड महोबा, बरीपुरा, कबरई, मटौंध खैराड़ा जंक्शन, बांदा जंक्शन डिंगवाही,खुरहड अतर्रा बदौसा भरतकूप, और चित्रकूट धाम में ठहराव लेगी।

यह भी पढ़े :खेल प्रतियोगिताओं में बाजी करने वाले बच्चे हुए पुरस्कृत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0