राम ने कर दी श्याम की हत्या, दोनों आपस में दोस्त थे

जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झंझरीपुरवा में रामचंद्र और श्याम बरन आपस में गहरे दोस्त थे। लेकिन बुधवार को जब रामचंद्र गांव के किसी...

 राम ने कर दी श्याम की हत्या, दोनों आपस में दोस्त थे

बांदा,

जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झंझरीपुरवा में रामचंद्र और श्याम बरन आपस में गहरे दोस्त थे। लेकिन बुधवार को जब रामचंद्र गांव के किसी व्यक्ति को गाली गलौज कर रहा था। तब उसके दोस्त ने आपत्ति करते हुए गाली गलौज करने से मना किया। इस पर रामचंद्र ने अपने ही दोस्त पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया जिसकी कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : डीएम-एसपी ने यातायात माह नवम्बर का किया शुभारम्भ

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि बुधवार को रामचंद्र गांव के किसी व्यक्ति को गाली दे रहा था। इस पर श्याम बरन (20) ने अपने दोस्त रामचंद्र से गाली गलौच न करने की हिदायत दी। तभी रामचंद्र को गुस्सा आ गया, जो अपने हाथ में कुल्हाड़ी लिए था। गुस्से में उसने अपने दोस्त श्याम बरन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब तक लोग बीच बचाव करते तब तक श्याम बरन बुरी तरह घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर किया।जिसकी रास्ते में उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े :किसान की मौत बनी पहेली, अगर हैंगिंग है तो कैसे ? बडा सवाल

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि रामचंद्र ने अपने ही दोस्त पर उस समय कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। जब उसने गाली गलौज करने से मना किया था। जिसकी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। अभियोग पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : परंपरागत तरीके से बनाया गया करवा चौथ का पर्व

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0