किस सपा नेता ने कहा- ‘पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने मानसिक संतुलन खोया’

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति द्वारा आए दिन की जा रही बयान बाजी से नाराज समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष ....

किस सपा नेता ने कहा- ‘पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने मानसिक संतुलन खोया’

बांदा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति द्वारा आए दिन की जा रही बयान बाजी से नाराज समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आमिर खान मन्नी ने पूर्व विधायक पर करारा हमला करते हुए कहां है कि पूर्व विधायक ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। इसी वजह से अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:गैंगस्टर एक्ट के चार शतिर अपराधियों को कोर्ट ने दी चार-चार साल की कड़ी सजा

जिला अध्यक्ष युवजन सभा ने एक विज्ञप्ति जारी करके कहा कि पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति द्वारा आए दिन सोशल मीडिया में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ अनर्गल बयान बाजी की जा रही है। जिससे यह प्रतीत होता है कि पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

यह भी पढ़े:चित्रकूट की आतिशबाजी में पहाड़ तोड़ने वाले डायनामाइट का इस्तेमाल हुआ?

उन्होंने उनके पार्टी छोड़ने के विचार पर तंज करते हुए कहा कि हर व्यक्ति बेईमान और बिकाऊ नहीं होता है। जो सच्चा समाजवादी होगा वह कभी दल छोड़ने की बात नहीं करता और अनुशासन में रहकर काम करता है। आमिर खान ने कहा कि बृजेश प्रजापति को अपने दल के प्रति ईमानदार रहना चाहिए और अनुशासन में, जमीन में रहते हुए पार्टी के हित में काम करना चाहिए।


यह भी पढ़े:सुरक्षा में बड़ी चूक, कोर्ट परिसर में तमंचा सहित पहुंचे अपराधी ने वकील पर साधा निशाना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0